"मुझे अपने जन्मदिन के लिए आमंत्रित किया था": तुनिशा शर्मा को याद करते हुए बोले सह-अभिनेता

24 दिसंबर को टीवी सीरियल के सेट पर तुनिशा की लाश मिली थी. चाय के ब्रेक के बाद अभिनेत्री शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई तो दरवाजा तोड़ा और उसे लटका हुआ पाया.

रैना ने कहा कि तुनिशा बहुत सकारात्मक, चुलबुली, बहुत प्रतिभाशाली और एक भावुक लड़की थी.

टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार विनीत रैना ने सोमवार को कहा कि पुलिस को मामले की सभी एंगल से जांच करनी चाहिए. विनीत रैना ने कहा कि अगर तुनिषा शर्मा की मां कहती हैं कि उन्होंने शीजान खान से संबंध टूटने के तनाव के कारण खुद की जान ली, तो पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए. उन्होंने एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "उसने अपनी मां को रिश्ते के बारे में बताया होगा और अगर उसकी मां कहती है कि उसने ब्रेकअप के कारण ऐसा किया, तो पुलिस को सभी एंगल से मौत की जांच करनी चाहिए."

रैना ने कहा कि तुनिशा बहुत सकारात्मक, चुलबुली, बहुत प्रतिभाशाली और एक भावुक लड़की थी. "मैं आखिरी बार उनसे 10 दिसंबर को अपने शूट के आखिरी दिन मिला था. क्योंकि मेरा रोल खत्म हो रहा था. मेरे जाने के दौरान वह रोई थीं. उनके साथ मेरी आखिरी बातचीत तब हुई थी जब उन्होंने मुझे अपने जन्मदिन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. वह प्रतिभाशाल थीं. एक बहुत अच्छी गायिका. उसने एक बार सेट पर गाना गाया था, जिससे हम सभी चकित रह गए थे. वह बहुत अच्छी आत्मा थी और हमने उसे बहुत जल्द खो दिया.

उन्होंने तुनिशा की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक सह-कलाकार और एक ऐसे व्यक्ति का दुखद अंत था, जिसका करियर शानदार था. रैना ने कहा, "इस घटना के बारे में जानकर दुख हुआ. उसके सामने इतना शानदार करियर था. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. मैं हैरान रह गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वालिव पुलिस के मुताबिक, 24 दिसंबर को टीवी सीरियल के सेट पर तुनिशा की लाश मिली थी. चाय के ब्रेक के बाद अभिनेत्री शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई तो दरवाजा तोड़ा और उसे लटका हुआ पाया. मौके पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.