शीजान खान तुनिषा शर्मा की याद में हुए जज्बाती, अपनी Tunni के लिए लिखी कविता और शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर पर की इस शायरी में शीजान खान ने तुनिषा शर्मा के लिए अपने जज्बात उड़ेल कर रख दिए हैं. एक लाइन में उन्होंने तुनिषा शर्मा को परी से कंपेयर किया है. एक शेर में उन्होंने तुनिषा को हवा सा बताया है, जो कहीं ठहरती नहीं है.

शीजान खान तुनिषा शर्मा की याद में हुए जज्बाती, अपनी Tunni के लिए लिखी कविता और शेयर किया वीडियो

शीजान खान ने तुनिषा को किया याद

नई दिल्ली :

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को इस दुनिया को अलविदा कहे 99 दिन से ज्यादा का वक्त हो चला है. उनकी याद में उनके दोस्त शीजान खान को तन्हाइयां सताने लगी हैं. तुनिषा शर्मा की याद में शीजान खान अब शायर भी हो गए हैं. शीजान ने कुछ खूबसूरत लाइनें लिख तुनिषा शर्मा को याद किया है. ये चंद जज्बाती शेर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं. जिसमें तुनिषा शर्मा को हमेशा हमेशा के लिए खो देने का गम साफ नजर आ रहा है. इस शायरी के साथ शीजान खान ने तुनिषा शर्मा के साथ बिताए कुछ खूबसूरत लम्हों की रील बनाकर भी शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर पर की इस शायरी में शीजान खान ने तुनिषा शर्मा के लिए अपने जज्बात उड़ेल कर रख दिए हैं. एक लाइन में उन्होंने तुनिषा शर्मा को परी से कंपेयर किया है. एक शेर में उन्होंने तूनिषा को हवा सा बताया है, जो कहीं ठहरती नहीं है. इसके बाद हर लाइन के साथ शीजान खान का दर्द साफ नुमाया होता है. जब वो लिखते हैं उदासी पाने से लेकर आंखों के भरने तक हर हर्फ दर्द में डूबा महसूस होता है. आखिरी लाइन में शीजान खान लिखते हैं कि उनसे कहकशा में घर बनाया था और अब वो वहीं पर रह गई. इस शेर के आखिर की लाइन है कि ये मेरी टुन्नी के लिए है.

याद दिला दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा अपने सीरियल अली बाबा- दास्ताने काबुल के सेट पर मृत पाई गईं थीं. इस घटना के बाद तुनिषा शर्मा की मां ने इसे आत्महत्या की जगह साजिश करार दिया था. जिसके बाद वसई थाने की टीम ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था. इस आरोप के बाद शीजान खान तकरीबन दो माह तक जेल में रहे थे. उन्हें इसके बाद महाराष्ट्र की कोर्ट से जमानत मिल सकी थी. इस हादसे उभरने के बाद शीजान खान ने ये शायरी शेयर की है.

ये भी देखें: रेखा और नीता अंबानी ने साथ आकर NMACC इवेंट को बनाया और स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com