संसद में घटी घटना दुखद और चिंताजनक, इसके पीछे कौन, जानना जरूरी : पीएम मोदी

संसद की सुरक्षा में सेंध की घटना को प्रधानमंत्री मोदी ने चिंताजनक करार दिया है. साथ ही कहा है कि घटना के पीछे के मंसूबे को जानना बेहद जरूरी है. साथ ही पीएम मोदी ने अनुच्‍छेद 370 और राममंदिर जैसे मुद्दों पर भी बात की.

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने संसद की सुरक्षा में चूक (Parliament Security Breach) की घटना को दुखद बताया है. पीएम मोदी ने अखबार दैनिक जागरण को दिये इंटरव्‍यू में कहा कि इस मामले में वाद-विवाद की जरूरत नहीं है. घटना के पीछे कौन है? उसके मंसूबे जानना बेहद जरूरी है. इसके साथ ही उन्‍होंने अनुच्‍छेद 370 को लेकर कहा कि ब्रह्मांड की कोई ताकत अनुच्‍छेद 370 को वापस नहीं ला सकती है. 

संसद में घटी घटना दुखद और चिंताजनक

पीएम मोदी ने संसद की सुरक्षा में हुई चूक के सवाल पर कहा कि ये घटना दुखद है, क्‍योंकि ऐसी घटना हमारे देश की छवि को प्रभावित करती है. साथ ही ये घटना चिंताजनक भी है. घटना की गहराई में जाना जरूरी है. ये जानना बेहद जरूरी है कि आखिर इस घटना के पीछे की असल वजह क्‍या है? आरोपियों के मंसूबे क्‍या हैं...? इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.  

22 जनवरी 140 करोड़ हृदयों के लिए खुशी का दिन

पीएम मोदी ने बताया कि 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन है. ये दिन अपने आप में खास है. 22 जनवरी का दिन 140 करोड़ हृदयों के लिए खुशी का दिन होगा. बरसों से इस दिन का इंतजार लोगों को था. आखिरकार वो दिन आने वाला है. उन्‍होंने कहा कि मोदी की गारंटी के मायने...नीत, नीयत, नेतृत्व और ट्रैक रिकॉर्ड है. 

...और जनता भर देती है वोटों से झोली 

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को शानदार जीत मिली. उम्‍मीद से बढ़कर भाजपा ने इन चुनावों में प्रदर्शन किया. इस जीत की वजह को लेकर पीएम मोदी ने कहा, "देखिए, मैं मेहनत करता हूं और जनता वोटों से मेरी झोली भर देती है. मेरी प्राथमिकता हमेशा जनता के लिए काम करना, उनके जीवन को बेहतर बनाने की रही है. मैं सिर्फ यही करने में विश्‍वास रखता हूं, बाकी काम अपने आप हो जाता है.  

ब्रह्मांड की कोई ताकत अनुच्‍छेद 370 को वापस नहीं ला सकती

जम्‍मू-कश्‍मीर को विशेष दर्ज प्रदान करने वाले अनुच्‍छेद को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चाएं हैं. सुप्रीम कोर्ट ने भी अनुच्‍छेद 370 को हटाए जाने के कदम को लेकर पिछले दिनों अपना रुख स्‍पष्‍ट कर दिया. पीएम मोदी ने कहा कि अब अनुच्‍छेद 370 बीते समय की बात हो गई है. यह कभी वापस नहीं आएगा. ब्रह्मांड की कोई ताकत धारा 370 को वापस नहीं ला सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें:-