राजस्थान में सड़क पर उतरने की तैयारी में बीजेपी, लंपी सहित कई मुद्दों को लेकर पार्टी करेगी प्रदर्शन

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में विधायक दल की बैठक हुई.

राजस्थान में सड़क पर उतरने की तैयारी में बीजेपी, लंपी सहित कई मुद्दों को लेकर पार्टी करेगी प्रदर्शन

जयपुर:

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में विधायक दल की बैठक आयोजित हुई  भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सचेतक जोगेश्वर गर्ग सहित विधायकगण उपस्थित रहे. उल्लेखनीय है कि राजस्थान विधानसभा का सातवां सत्र सोमवार ( 19 सितंबर) को फिर से शुरू होगा.

भाजपा विधायक दल की बैठक में विभिन्न जनहित के मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि 20 सितम्बर को लंपी सहित अन्य मुद्दों पर भाजपा का विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम है, जिसमें जयपुर और आसपास के जिलों से कार्यकर्ता विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे और हम विधानसभा के अंदर सरकार का विरोध करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट में कहा, ‘‘आज जयपुर भाजपा मुख्यालय पहुंच कर विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया. इस दौरान आसन्न विधानसभा सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर रणनीति तैयार की गई. प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के आह्वान पर लम्पी, किसान कर्जमाफी, बढ़ी बिजली दरें, महिला अपराध इत्यादि प्रदेश के विभिन्न जनहित के मुद्दों पर जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यालय से लेकर विधानसभा तक कूच किया जाएगा