विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2022

Qatar Airways के CEO के Spoof वीडियो को सच मान बैठीं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर बताया- "इडियट"

गलतफहमी के चलते कंगना ने कतर एयरवेज के सीईओ की क्लास लगा दी. साथ ही उन लोगों पर निशाना भी साधा है. जिन्होंने वासुदेव का मजाक बनाते हुए कहा है कि वे कतर एयरवेज का टिकट तक नहीं खरीद सकते हैं. 

Qatar Airways के CEO के Spoof वीडियो को सच मान बैठीं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर बताया- "इडियट"
वासुदेव ने कहा था कि आप लोग भी कतर एयरलाइंस और कतर के सामान का बहिष्कार करें.
नई दिल्ली:

पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नुपूर शर्मा का समर्थन करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बेकर को "एक बेवकूफ आदमी कहा है." दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीईओ अकबर अल बेकर कतर एयरवेज के बॉयकॉट की मांग कर रहे ट्विटर यूजर वासुदेव का मजाक बना रहे हैं. अकबर अल बेकर की ये वीडियो क्लिप नकली है. जिसे एडिट किया गया है. लेकिन कंगना को लगा कि ये वीडियो असली है. इस गलतफहमी के चलते कंगना ने कतर एयरवेज के सीईओ की क्लास लगा दी. साथ ही उन लोगों पर निशाना भी साधा है, जिन्होंने वासुदेव का मजाक बनाते हुए कहा है कि वे कतर एयरवेज का टिकट तक नहीं खरीद सकते हैं. 

नकली वीडियो में कहा गया है कि "वासुदेव कुल 624.50 निवेश के साथ हमारे सबसे बड़े शेयरधारक हैं. हम नहीं जानते कि अब कैसे संचालन करना है. हमने सभी उड़ानें बंद कर दी हैं. हमारे संचालन अब और नहीं चल रहे हैं. 35 वर्षीय पद्म श्री पुरस्कार विजेता रनौत ने पैरोडी वीडियो को सच मान लिया है और उन लोगों को गुस्से में जवाब दिया है जो "इसके मजे ले रहे थे. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "सभी तथाकथित भारतीय जो एक गरीब आदमी का मज़ाक उड़ाने वाली इस वीडियो का पसंद कर रहे हैं, वो याद रखें कि यही कारण है कि आप सभी इस अधिक आबादी वाले देश पर एक बड़ा बोझ (बोझ) हैं," अपनी इंस्टाग्राम में कंगना ने एक पोस्ट के जरिए ये बात कही.

iah5nmng

बता दें कि ट्विटर यूजर वासुदेव ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वे लोगों से क़तर एयरवेज के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. वासुदेव वीडियो में कह रहे हैं कि 'कतर ने नूपुर शर्मा के बयान पर अपने यहां भारतीयों को नौकरी से निकालना शुरू कर दिया है, इसलिए आप लोग भी कतर एयरलाइंस और कतर के सामान का बहिष्कार करें. जैसे को तैसे वाला जवाब दिया जाना जरूरी है. वासुदेव के बहिष्कार के आह्वान पर कतर एयरवेज के सीईओ की झूठी प्रतिक्रिया वाली वीडियो सामने आई. इस मजाकिया वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि कतर एयरवेज के सीईओ अब वासुदेव द्वारा #BycottQatarAirwaysQatar के आह्वान पर अलजजीरा को एक साक्षात्कार देते हुए. 

VIDEO: RBI ने रेपो रेट में 50 बेसिस पॉइंट का किया इजाफा, अब और महंगा होगा कर्ज लेना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत का टोही सैटेलाइट : एक बार में 90 दिनों तक आकाश में उड़ते रहने वाला सौर विमान
Qatar Airways के CEO के Spoof वीडियो को सच मान बैठीं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर बताया- "इडियट"
इंजीनियर राशिद J&K चुनाव के लिए जेल से आएंगे बाहर, टेरर फंडिंग केस में 2 अक्टूबर तक मिली जमानत
Next Article
इंजीनियर राशिद J&K चुनाव के लिए जेल से आएंगे बाहर, टेरर फंडिंग केस में 2 अक्टूबर तक मिली जमानत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com