"क्षमाप्रार्थी हूं..." मीडिया को अपशब्‍द कहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने दी सफाई

चौथी बार विधायक बने गोपाल मंडल कई बार अपने व्यवहार को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ ज्‍यादा ही बढ़ता नजर आ रहा है. इसीलिए गोपाल मंडल को सफाई देनी पड़ी है.

गोपाल मंडल ने कहा कि उन्‍होंने अपने स्‍टाफ को अपशब्‍द कहे थे...

पटना :

हमेशा विवादों में रहने वाले बिहार के जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने शुक्रवार को पार्टी दफ़्तर में मीडिया कर्मियों से बदसलूकी के अपने व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी है. गोपाल मंडल ने एक वीडियो में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मीडियाकर्मियों को नहीं, बल्कि अपने स्‍टाफ को अपशब्‍द कहे थे. बता दें कि विधायक ने शुक्रवार को उन पत्रकारों को कथित तौर पर अपशब्द कहे थे, जिन्होंने उनसे उस हालिया वीडियो क्लिप के बारे में सवाल किया था, जिसमें वह हाथ में पिस्तौल लिये एक अस्पताल परिसर में प्रवेश करते हुए देखे गए थे.

गोपाल मंडल ने सफाई देते हुए कहा, "मैंने किसी पत्रकार भाई को अपशब्‍द नहीं कहे थे, अपने स्‍टाफ को डांटा था. लेकिन मेरी बात से अगर किसी पत्रकार भाई को कष्‍ट पहुंचा हो, तो इसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं."

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जनता दल (यूनाइटेड) के गोपाल मंडल को इस आचरण के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. मीडियाकर्मियों को अपशब्‍द कहते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में गोपाल मंडल को अपने इस आचरण के लिए अपनी ही पार्टी में आलोचना का सामना करना पड़ा है. इसके बाद उन्‍हें सफाई देने के लिए मजबूर होना पड़ा. 

भागलपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर सामने आये गोपाल मंडल के वीडियो की जांच के आदेश दे दिए हैं. दरअसल, पटना में जब पत्रकारों ने विधायक से उस वीडियो के बारे में सवाल किया, जो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, तो गोपाल मंडल ने कहा, "मैं हमेशा की तरह अपनी लाइसेंसी पिस्तौल लिये हुए था. हालांकि मैं होल्स्टर (पिस्तौल का कवर) ले जाना भूल गया था. इसलिए मैंने पिस्तौल अपने पजामे की जेब के भीतर रखी थी. मैं एक रिश्तेदार को देखने अस्पताल गया था. सीढ़ियाँ चढ़ते समय मेरी जेब से पिस्तौल गिरने लगी. इसलिए मैंने इसे हाथ में पकड़ लिया.

चौथी बार विधायक बने गोपाल मंडल कई बार अपने व्यवहार को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ ज्‍यादा ही बढ़ता नजर आ रहा है. इसीलिए गोपाल मंडल को सफाई देनी पड़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-