अयोध्या में सरयू नदी में स्नान के दौरान पति-पत्नी ने किया Kiss, भीड़ ने कर दी पिटाई

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहे संभवतः पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा.

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान के दौरान पति-पत्नी ने किया Kiss, भीड़ ने कर दी पिटाई

सरयू गंगा की सात सहायक नदियों में से एक है और इसे हिंदुओं द्वारा पवित्र माना जाता है

अयोध्या:

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहे संभवतः पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा. पुलिस ने बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है.

उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात कथित बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे. पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है.

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी अपने पति को बचाने का प्रयास कर रही है. लेकिन भीड़ के द्वारा दोनों को ही बाहर निकाल लिया जाता है. सरयू गंगा की सात सहायक नदियों में से एक है और इसे हिंदुओं द्वारा पवित्र माना जाता है. अयोध्या, भगवान राम की जन्मभूमि, सरयू नदी के तट पर स्थित है.

* महाराष्ट्र के सियासी मैदान में चल रहा आंकड़ों का खेल, 10 बातों में समझें इस समीकरण को
* बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आखिर कैसे द्रौपदी मुर्मू को समर्थन किया?
* UP में बुलडोज़र की कार्रवाई कानूनी, सुप्रीम कोर्ट में योगी आदित्यनाथ सरकार का हलफ़नामा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"मुझे किडनैप किया गया था": सूरत से भागकर वापस लौटने वाले शिव सेना विधायक बोले