मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 4 घायल

प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण वाहन ट्रक से टकरा गया. पुलिस ने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 4 घायल

चारों घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया.

मुंबई-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. पुणे से मुम्बई की दिशा में आ रही एर्टिगा गाड़ी ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में  5 की मौत हो गई और 4 जख्मी हो गए. बृहस्पतिवार रात साढ़े 11 बजे के करीब यह हादसा हुआ. हादसे में एर्टिगा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खोपोली के नजदीक यह हादसा हुआ.  चारों घायलों को MGM अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. 

खोपोली थाने के एक अधिकारी ने कहा, "कार पुणे से मुंबई जा रही थी जब उसने 12 बजे के आसपास ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. कार में नौ लोग सवार थे. चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया."  उन्होंने कहा कि सभी पीड़ित पुरुष थे, जबकि चार घायलों में से एक महिला है. प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण वाहन ट्रक से टकरा गया. पुलिस ने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उज्जैन : महाकाल मंदिर के गर्भगृह में मोबाइल फोन बैन को कांग्रेस ने राहुल गांधी की यात्रा से जोड़ा, BJP ने दिया जवाब
Elon Musk के अल्टीमेटम के बाद सैकड़ों Twitter कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी, इस्तीफों के बाद बंद किए गए दफ्तर
AAP से विवाद के बाद दिल्ली के LG ने शीर्ष अधिकारी के दफ्तर पर जड़ा ताला