"पिछली बार कौन गया था..." : नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने पर नीतीश कुमार

कोरोना पर पूछे गए प्रश्न पर नीतीश कुमार ने कहा कि पहले तो यह जीरो हो गया था. अब फिर बढ़ रहा है. बाहर से लोग आ रहे हैं तो बढ़ रहा है. जांच बढ़ा रहे हैं.

नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने पर नीतीश कुमार ने सफ़ाई दी है.

शुक्रवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने पर नीतीश कुमार ने सफ़ाई दी है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कोई-कोई तरह-तरह का बात छापते रहता है, आपको तो पता ही है, पिछली बार कौन गया था नमामि गंगे की बैठक में. वे साथ थे, तो उनके हमलोगों ने भेजा था, अब इनको (तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए) भेज रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बात को और स्पष्ट करते हुए कहा कि सुशील मोदी ही तो गए थे न पिछली बार. विभाग उनके पास था तो उनको भेजा गया. अब विभाग इनके पास (तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए) है तो इनको भेजा जा रहा है. अब ये वहां जाएंगे तो अपनी बात रखेंगे. गंगा नदी पर हम अपनी इच्छा बताएंगे. हम तो 2017 में भी मीटिंग किए थे. दिल्ली भी गए थे. तो गंगा नदी को लेकर तो हमने बहुत काम किया है.

कोरोना पर पूछे गए प्रश्न पर नीतीश कुमार ने कहा कि पहले तो यह जीरो हो गया था. अब फिर बढ़ रहा है. बाहर से लोग आ रहे हैं तो बढ़ रहा है. जांच बढ़ा रहे हैं. सभी को अलर्ट रहना होगा. इलाज के लिए हमलोग तैयार हैं. वैक्सीन लगातार लगाया जा रहा है. आगे भी इसको लगातार चलाया जाएगा.

सीबीआई द्वारा राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी दो बहनों के खिलाफ एक बार फिर जांच शुरू करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देख लीजिए, ये क्या हो रहा है. हम लोग साथ आ गए हैं, इसलिए हो रहा है. 

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 जम्मू के सिधरा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मार गिराए गए 
राजस्थान का चूरू -0.5 डिग्री सेल्सियस पर जमा, शीत लहर की चेतावनी जारी
"सावरकर का अपमान करना बंद करो": महाराष्ट्र में विपक्ष से देवेंद्र फडणवीस