महाराष्ट्र के ठाणे सहित कई हिस्सों में भारी बारिश, कई इलाकों में घुटनों तक पानी

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ठाणे के लिए ऑरेंज अलर्ट और मुंबई, रायगढ़ और रत्नागिरी के लिए रेड अलर्ट जारी किया था. मुंबई और उसके उपनगरों में भी सुबह से भारी बारिश हुई है. 

महाराष्ट्र के ठाणे सहित कई हिस्सों में भारी बारिश, कई इलाकों में घुटनों तक पानी

मुंबई:

मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और पालघर जिलों सहित महाराष्ट्र के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई. ठाणे के कई इलाकों में पानी भर गया, यहां तक ​​कि रेलवे स्टेशन के परिसर में भी पानी घुस गया. सामने आए वीडियो में लोगों को घुटने तक गहरे पानी से गुजरते हुए और ऑटोरिक्शा चालकों को जलमग्न सड़क पर अपने वाहनों को धकेलते हुए देखा गया है. इलाके की कई दुकानों में भी पानी घुस गया है. 

बताते चलें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ठाणे के लिए ऑरेंज अलर्ट और मुंबई, रायगढ़ और रत्नागिरी के लिए रेड अलर्ट जारी किया था. मुंबई और उसके उपनगरों में भी सुबह से भारी बारिश हुई है. 

आज सुबह से जारी दैनिक मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, मौसम ब्यूरो ने मुंबई और उसके उपनगरों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी, अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई थी. अगले 24 घंटों में कभी-कभी 45-55 किमी / घंटा तक तेज हवाएं चलने की संभावना है.

अधिकारियों ने कहा कि भारी बारिश के कारण मुंबई शहर और उपनगरों में सड़क यातायात धीमा हो गया है, लेकिन लोकल ट्रेनों और बेस्ट बसों की सेवाएं कुछ देरी के साथ सामान्य तौर पर चल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 

  1. UPA के कुकर्म याद ना आएं इसलिए इन्होंने अपना नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर लिया : पीएम मोदी
  2. VIDEO : कर्नाटक में तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार को मारी टक्कर फिर छात्रों को भी रौंदा