विज्ञापन

आसमान से बरस रही आफत, दिल्ली में गई 7 की जान, 3 पर गिरा बिजली का तार

सभी मृतक मानेसर की एक निजी कंपनी में काम करते थे और इफको चौक मेट्रो स्टेशन जा रहे थे. यह घटना मेट्रो स्टेशन के पास की ही बताई जा रही है. 

आसमान से बरस रही आफत, दिल्ली में गई 7 की जान, 3 पर गिरा बिजली का तार

दिल्ली एनसीआर में बुधवार रात हुई तेज बारिश लोगों के लिए कहर का मंजर लेकर आई है. इस बारिश की वजह से दिल्ली में 7 लोगों की जान चली गई है. वहीं गुरुग्राम में भी 3 लोगों की भी जान चली गई है. गुरुग्राम में बुधवार रात को 11 बजे मेट्रो स्टेशन जा रहे तीनों लोगों को करंट तब लगा जब गिरते हुए पेड़ में बिजली की तार उलझ गई. 

इफको चौक जा रहे थे तीनों लोग

बुधवार की रात हुई भारी बारिश के बाद इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक पेड़ के साथ ही बिजली का तार भी टूट कर सड़क पर गिर गया था. इस वजह से सड़क पर जा रहे तीनों कर्मचारियों की करंट लगने से मौत हो गई. 

दिल्ली के रहने वाले थे तीनों

डीएलएफ थाना पुलिस के मुताबिल दिल्ली के संगम विहार निवासी वसीम, उत्तर प्रदेश के उन्नाव निवासी देवेंद्र वाजपेई और महेंद्रगढ़ निवासी जयपाल यादव मानेसर की निजी कंपनी में काम करते थे. तीनों देर रात 11 बजे बारिश के बीच मेट्रो स्टेशन जा रहे थे तभी पेड़ के साथ बिजली का तार टूटकर नीचे सड़क पर गिर गया और तीनों करंट की चपेट में आ गए.

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

करंट से यह लोग गंभीर रूप से झुलस गए. आसपास के लोग और पुलिसकर्मी तीनों को पास के ही निजी अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर परिजनों को जानकारी दी है.

दिल्ली में भी 7 लोगों की मौत

दिल्ली में बारिश के काण 7 लोगों की मौत हो गई हैं. वहीं 2 लोग घायल हो गए हैं. दिल्ली में एक मकान गिरने से 1 की मौत हुई है और इसमें 2 लोग घायल हो गए हैं. वहीं दिल्ली के नजदीक खोड़ा में गटर में गिरने के कारण मां और बेटी की मौत हो गई. नोएडा के गौतमबुद्धनगर में 2 लोगों की दीवार नीचे गिरने के कारण मौत हो गई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सद्भाव और एकजुटता हमेशा बनी रहे: PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद मिलाद-उन-नबी की दी बधाई
आसमान से बरस रही आफत, दिल्ली में गई 7 की जान, 3 पर गिरा बिजली का तार
जिसका देश उसी का परदेस...; हरियाणा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर
Next Article
जिसका देश उसी का परदेस...; हरियाणा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com