"एलन मस्क से नफरत करना ठीक नहीं...": ट्विटर CEO के बचाव में आए भारतीय दोस्त प्रणय पाथोले

टेस्ला के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर प्रणय पाथोले को नियमित रूप से उनके ट्वीट पर जवाब भी देते हैं. 

नई दिल्ली:

पुणे स्थित सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रणय पाथोले, जो दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क के साथ अपनी दोस्ती के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने कल कहा कि मस्क को जो नफरत मिलती है वह "अनुचित" है. प्रणय पाथोले ने मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर पर लिखा, "एलन मस्क को जो नफरत मिलती है वह अनुचित है. एलन इस पीढ़ी के सबसे महान इंजीनियरों में से एक हैं. ये एआई, ट्रैफिक और फ्री स्पीच की मदद से जलवायु परिवर्तन, पुन: प्रयोज्य रॉकेट, अस्तित्व के जोखिम को हल कर रहे हैं. वह एक प्रेरणा है.

दरअसल ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क कंपनी में काफी सारे बदलाव कर रहे हैं. ट्विटर के तीन शीर्ष अधिकारी को एलन मस्क द्वारा अपना अधिग्रहण पूरा करने के बाद निकाल दिया गया था. इस सूची में मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पराग अग्रवाल. मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और कानूनी, नीति और ट्रस्ट की प्रमुख विजया गड्डे हैं. आने वाले समय में ओर भी लोगों की छंटनी की जानी है.

ये भी पढ़ें- घर का दरवाजा 'गुलाबी रंगने के जुर्म में' इस महिला पर लगा 19 लाख रुपए का जुर्माना

पाथोले के ट्विटर पर 1.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एलन मस्क और प्रणय पाथोल ट्विटर पर दोस्त हैं. प्रणय पाथोले टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के लिए काम कर रहे हैं. मस्क अक्सर पाथोले के ट्वीट का जवाब देते रहते हैं. इतना ही नहीं इस साल अगस्त में मस्क ने उनसे मुलाकात भी की थी. तब से ये चर्चा में आ गए थे.

टेस्ला के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर प्रणय पाथोले को नियमित रूप से उनके ट्वीट पर जवाब भी देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com