विज्ञापन
Story ProgressBack

Gurugram : दौलताबाद में एक निजी कंपनी में लगी भीषण आग, 1 की मौत 4 घायल

यह खौफनाक हादसा शुक्रवार रात को 2 बजे हुआ. तभी दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि प्लॉट नंबर 200 दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की कंपनी में भीषण आग लगने के बाद धमाके हो रहे हैं. 

Gurugram : दौलताबाद में एक निजी कंपनी में लगी भीषण आग, 1 की मौत 4 घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम के दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की एक निजी कंपनी में आग लगने की वजह से 4 लोग बुरी तरह से झुलस गए. सभी घायलों को पास में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि कंपनी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. यह खौफनाक हादसा शुक्रवार रात को 2 बजे हुआ. तभी दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि प्लॉट नंबर 200 दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की कंपनी में भीषण आग लगने के बाद धमाके हो रहे हैं. 

इसके बाद दमकल विभाग की दर्जनों फायर टेंडर ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस हादसे मे झुलसने से कंपनी में तैनात चार कर्मचारियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कंपनी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. इसके बाद जिला प्रशासन ने मौके पर डॉग स्क्वॉड को बुलाया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. 

इस मामले में प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो फायर बॉल कंपनी में लगी आग से रात भर धमाके होते रहे. धमाके इतनी तेज थे कि कंपनी में रखी कई किलो की लोहे की शीट बर्बाद हो गई और पैनल बॉक्स भी नष्ट हो गया है. वहीं कमल मुद्गल ने बताया कि इन धमाकों के कारण आसपास के 200 से 500 मीटर की दूरी पर बनी कंपनियों में भारी नुकसान हुआ है. इसके चलते लाखों, करोड़ों रुपये के नुकसान का अंदेशा लगाया जा रहा है. हालांकि, आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. साथ ही एक गुमशुदा कर्मचारी की तलाश की जा रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पूजा खेडकर ने पहचान बदलकर दी थी UPSC की परीक्षा, माता-पिता का नाम भी बदला; FIR दर्ज
Gurugram : दौलताबाद में एक निजी कंपनी में लगी भीषण आग, 1 की मौत 4 घायल
तेरी मिट्टी में मिल जावां..  इंजीनियर बन लाइफ सेट थी, लेकिन चुनी फौज, देश पर कुर्बान कैप्टन बृजेश की कहानी
Next Article
तेरी मिट्टी में मिल जावां.. इंजीनियर बन लाइफ सेट थी, लेकिन चुनी फौज, देश पर कुर्बान कैप्टन बृजेश की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;