विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2022

गुजरात चुनाव : ''बदलाव का आया वक्त...'', आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग लॉन्च

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना थीम सॉन्ग लॉन्च किया, गीत में मतदाताओं से कहा गया है कि बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल को एक मौका दें

गुजरात चुनाव : ''बदलाव का आया वक्त...'', आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग लॉन्च
आम आदमी पार्टी के चुनावी गीत में पार्टी की ओर से जनता से किए गए वादे दोहराए गए हैं.
नई दिल्ली:

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपना थीम सॉन्ग लॉन्च किया है. इसमें आम आदमी पार्टी ने गुजरात के आम नागरिकों से सत्ता में बदलाव लाने का आह्वान किया है. इस गीत में गुजरात के मतदाताओं से कहा गया है कि बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल को एक मौका दें. यह गीत गुजराती में है.

आम आदमी पार्टी के इस चुनावी गीत के वीडियो में पार्टी की ओर से जनता से किए गए वादे दोहराए गए हैं और विजुअल्स के जरिए पार्टी की ओर से दिल्ली में किए गए काम भी दर्शाए गए हैं. वीडियो में कहा गया है कि 'आप' मुफ्त शिक्षा और रोजगार उपलब्ध कराएगी. लोगों को मुफ्त बिजली मिलेगी.  

वीडियो में सत्ताधारी दल पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि भ्रष्टाचार ने लोगों की कमर तोड़ दी है. बदलाव का वक्त आ गया है, बदलाव के लिए केजरीवाल को एक अवसर दें. गुजरात की प्रगति, स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए बदलाव लाएं. आम आदमी पार्टी आएगी तो दवाखानों में मुफ्त इलाज, मुफ्त दवाएं मिलेंगी, महिलाओं को सुरक्षा मिलेगी और बुजुर्गों की मुफ्त तीर्थ यात्रा कराई जाएगी. गीत में उद्योगपतियों, किसानों और व्यापारियों से भी वादे किए गए हैं. 

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए भी थीम सॉन्ग लॉन्च किया था. इस गीत में कहा गया है कि ''MCD में भी केजरीवाल, जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है... कूड़े के पर्वत को हटाना है... आप का इतना काम है कि बटन झाड़ू पर ही दबानी है..,भारी मतों से केजरीवाल को एमसीडी में भी जिताना है. ये हम सबकी जिम्मेदारी है.'' गीत लोकेश सिंह ने लिखा हैं और संगीत सुशांत अस्थाना का है. यह गीत दिलीप पांडेय ने गाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कांग्रेस में हर कोई हरियाणा में मुख्यमंत्री बनने के लिए मारामारी कर रहा, ‘बापू और बेटा’ भी दावेदार: पीएम मोदी
गुजरात चुनाव : ''बदलाव का आया वक्त...'', आम आदमी पार्टी का थीम सॉन्ग लॉन्च
जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान, उमर अब्दुल्ला समेत इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर, 10 बड़ी बातें
Next Article
जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान, उमर अब्दुल्ला समेत इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर, 10 बड़ी बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com