रवींद्र जडेजा ने पत्‍नी को गुजरात चुनाव के लिए BJP प्रत्‍याशी चुने जाने पर PM मोदी को दिया धन्‍यवाद, किया यह ट्वीट..

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राज्य में BJP नेरवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है.

रवींद्र जडेजा ने पत्‍नी को गुजरात चुनाव के लिए BJP प्रत्‍याशी चुने जाने पर PM मोदी को दिया धन्‍यवाद, किया यह ट्वीट..

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है

टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्‍याशी चुने जाने पर पत्‍नी रिवाबा को बधाई दी और उन्‍हें यह मौका दिए जाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्‍यवाद दिया है. जडेजा ने अपने ट्वीट में लिखा, "विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी टिकट हासिल होने पर मेरी पत्‍नी को बधाई. आपकी ओर से किए गए प्रयास और कड़ी मेहनत पर गर्व है. आपको मेरी शुभकामनाएं. समाज के विकास के लिए अपना काम जारी रखें."

उन्‍होंने आगे लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी को उनकी (रिवाबा की) क्षमता पर भरोसा करने और नेक काम करने का अवसर देने के लिए मैं धन्‍यवाद देना चाहता हूं. " गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राज्य में BJP नेरवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है, और इस सीट के मौजूदा विधायक धर्मेन्द्रसिंह एम. जडेजा का टिकट काट दिया गया है. इसके साथ ही कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी वीरमग्राम से पार्टी प्रत्‍याशी बनाया गया है.

गुरुवार को जारी की गई प्रत्याशियों की पहली सूची में 182 में से 160 विधानसभा सीटों के प्रत्याशी घोषित कर दिए गए हैं. इस सूची में कुल सात नाम ऐसे हैं जो पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे. हाल ही में पुल हादसे की वजह से सुर्खियों में रही मोरबी विधानसभा सीट से BJP ने मौजूदा विधायक का टिकट काटकर पूर्व विधायक कांतिलाल अमृतिया को उम्मीदवार बनाया है, जो कथित रूप से हादसे के वक्त लोगों की जान बचाने के लिए नदी में कूद गए थे. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को घाटलोडिया विधानसभा सीट से पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* मोरबी हादसे के दौरान नदी में कूदकर 'मसीहा' बने पूर्व MLA को BJP ने दिया टिकट
* गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर झटका, एक और MLA ने दिया इस्तीफा
* "धूमल जी ध्यान देते थे, लेकिन जयराम तो..." : हिमाचल के सेब किसानों का दर्द