PM मोदी का 1-2 दिसंबर का गुजरात दौरा, 2 दिन में करेंगे 7 जनसभाएं और रोड शो

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी अब तक 20 रैलियां कर चुके हैं. इसके साथ ही वह दो कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं. इस तरह दूसरे दौर के मतदान से पहले पीएम मोदी गुजरात में 27 सभाओं को संबोधित कर चुके होंगे.

PM मोदी का 1-2 दिसंबर का गुजरात दौरा, 2 दिन में करेंगे 7 जनसभाएं और रोड शो

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी अब तक 20 रैलियां कर चुके हैं.

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) के लिए प्रचार थम गया है. गुरुवार (1 दिसंबर) को पहले चरण की वोटिंग है. अब दूसरे चरण (5 दिसंबर) के मतदान के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. गुजरात गृह नगर होने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार (BJP Election Campaign) की बड़ी जिम्मेदारी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री 1 और 2 दिसंबर को गुजरात दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी कुल 7 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग के बीच पंचमहल के कलोल, छोटा उदयपुर के बोडेली और हिम्मतनगर में रैली करेंगे. यहां 5 दिसंबर को दूसरे फेज में मतदान होना है. कलोल में गुरुवार सुबह 11 बजे, बोडेली में 12:30 और हिम्मतनगर में 2:45 बजे पीएम मोदी की रैलियां शेड्यूल हैं. इसके बाद पीएम मोदी गुरुवार की रात गांधीनगर में ठहरेंगे.

इसके बाद 2 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी बनासकांठा के कनकराज, पाटन, सोजितरा और अहमदाबाद में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे. कनकराज में रैली सुबह 11 बजे, पाटन में 12:30 बजे, सोजितरा में 2:45 बजे और अहमदबाद में आखिरी रैली शाम 7 बजे होगी.

गुजरात चुनाव के लिए पीएम मोदी ने 20 नवंबर को सोमनाथ मंदिर में दर्शन कर चुनावी प्रचार अभियान का आगाज किया था. अहमदाबाद में 2 दिसंबर को रोड शो और रैली के साथ बीजेपी का प्रचार अभियान खत्म हो जाएगा.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी अब तक 20 रैलियां कर चुके हैं. इसके साथ ही वह दो कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं. इस तरह दूसरे दौर के मतदान से पहले पीएम मोदी गुजरात में 27 सभाओं को संबोधित कर चुके होंगे. पिछले विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने 34 सभाओं को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें:-

गुजरात चुनाव में AAP ने उतारे सबसे ज्यादा 'दागी' उम्मीदवार : रिपोर्ट

' रावण की तरह 100 सिर हैं क्या...' पीएम मोदी पर कांग्रेस चीफ खरगे के बयान पर विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात विधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल बोले- सूरत के हीरा व्यापारियों को मिलना चाहिए भारत रत्न सम्मान

Featured Video Of The Day

मनरेगा के बजट में कटौती पर बोले अर्थशास्त्री - "आवंटन घटाने को लेकर सरकार दे रही कुतर्क"