VIDEO: गुजरात में चलने लगी चुनावी हवा, Rajkot की जनता से जानें किन दो पार्टियों के बीच है टक्कर

पंजाब में चुनाव जीतने के बाद आप का अगल लक्ष्य गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं. आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से कई वादे किए हैं.

राजकोट:

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. गुजरात में पिछले 27 सालों से बीजेपी की सरकार है. वहीं इस बार मैदान में आम आदमी पार्टी भी उतर रही है. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी, कांग्रेस और आप के बीच टक्कर होने वाली है. ऐसे में गुजरात की जनता का क्या मूड है और उनके हिसाब से किन दो पार्टियों के बीच वो मुकाबला देखते हैं? इन सवालों के जवाब हमारे सहयोगी शरद शर्मा ने राजकोट के लोगों से जाना चाहे.

राजकोट पहुंचे NDTV संवाददाता शरद शर्मा ने यहां एक ऑटो वाले से बात की. जिसने इस बार आप पार्टी के आने की उम्मीद जताई है. अधिक लोगों से जब ये सवाल किया गया कि इस बार राज्य में किन दो पार्टियों के बीच वो मुकाबला देखते हैं, तो अधिकतर लोगों ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी का ही नाम लिया. एक व्यापारी ने बात करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी आए. अरविंद केजरीवाल को एक मौका देना चाहिए. कांग्रेस में कोई दम नहीं रहा है. हम सबका काम देखते हैं. जबकि एक महिला ने बीजेपी के आने की उम्मीद जताई हैं.

ये भी पढ़ें- "क्या इसीलिए नेहरू जी ने किया था पहला संशोधन..." : 'लक्ष्मणरेखा' वाले चिदम्बरम के बयान पर रिजिजू का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल पंजाब में चुनाव जीतने के बाद आप का अगल लक्ष्य गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं. आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से कई वादे किए हैं. केजरीवाल ने मुफ्त बिजली, बेहतर स्कूल और अस्पताल देने का वादा गुजरात के लोगों से किया है. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी, कांग्रेस और आप पार्टी के बीच टक्कर होने वाली है. साथ ही गुजरात की सत्ता में आने पर केजरीवाल ने हर बुजुर्ग नागरिक को मुफ्त में धार्मिक स्थलों की यात्रा पर ले जाने का ऐलान भी किया है. गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, आप और कांग्रेस पार्टी ने रैलियां भी शुरू कर दी है.