पोतियों के साथ खेलकर दूर हो जाता है तनाव : गौतम अदाणी ने परिवार को बताया स्ट्रेस-बस्टर

लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने सुकून को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अपने परिवार, और विशेष रूप से अपनी पोतियों का ज़िक्र करते हुए उन्हें अपना स्ट्रेस-बस्टर करार दिया.

पोतियों के साथ खेलकर दूर हो जाता है तनाव : गौतम अदाणी ने परिवार को बताया स्ट्रेस-बस्टर

अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर एक तस्वीर भी पोस्ट की...

आमतौर पर कहा जाता है, अथाह पैसा कमाने के लिए अथक परिश्रम करना पड़ता है, सारा समय लगा देना पड़ता है, और ज़िन्दगी का सुख-चैन खत्म कर देना पड़ता है, लेकिन सुख-चैन तो पैसे वालों को भी चाहिए. आइए, आज जानते हैं - देश के सबसे रईस कारोबारियों में शुमार होने वाले और अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी से, कि वह अपनी बेहद व्यस्त दिनचर्या में मानसिक शांति और सुकून पाने के लिए क्या रास्ता अपनाते हैं.

हाल ही में लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने सुकून को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अपने परिवार, और विशेष रूप से अपनी पोतियों का ज़िक्र करते हुए उन्हें अपना स्ट्रेस-बस्टर करार दिया.

कार्यक्रम के दौरान गौतम अदाणी ने कहा, "मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है... वे मेरी सबसे बड़ी तनाव-निवारक हैं... मेरी केवल दो दुनियाएं हैं - काम और परिवार - और मेरे लिए, परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है..."

अदाणी समूह के चेयरमैन ने मंगलवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट X (अतीत में ट्विटर) पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह अपनी पोती को गोद में उठाए बेहद प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है..."



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)