विज्ञापन
Story ProgressBack

लव, ड्रामा, मर्डर : नए प्रेमी की एंट्री से बौखलाया 'जेलबर्ड' ब्वॉयफ़्रेंड, कर डाली कैंसर-पीड़िता प्रेमिका की बेटी की हत्या

चंपा के पहले पति की मौत हो चुकी है. उसका दूसरा पति विकलांग है और बिहार में रहता है. चंपा का प्रेम प्रसंग बॉबी से चल रहा था. बॉबी जेल गया तो उसका संबंध अजय नाम के शख्स से बन गया, इसी बाते से बौखलाए बॉबी ने चंपा को मारने के मकसद से उस पर हमला कर दिया.

Read Time: 3 mins
लव, ड्रामा, मर्डर : नए प्रेमी की एंट्री से बौखलाया 'जेलबर्ड' ब्वॉयफ़्रेंड, कर डाली कैंसर-पीड़िता प्रेमिका की बेटी की हत्या
मां के लव अफेयर की वजह से गई बेटी की जान.(प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक 18 साल की बेटी को मां के अफेयर की कीमत अपनी जान देकर (UP Crime News) चुकानी पड़ी. लड़की की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. मां की जिंदगी में नए प्रेमी की एंट्री से उसका पहला प्रेमी इस कदर बौखला गया कि उसने चाकू से हमला कर दिया. कैंसर पीड़ित मां घायल न हो जाए ये सोचकर बेटी आगे आ गई और चाकू से घाटल होते ही उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

चंपा देवी को कैंसर हो गया, इसीलिए उसकी बेटी ज्योति उसकी देखभाल करने के लिए ससुराल छोड़कर मायके में रह रही थी. वह मायके में रहकर बीमार मां की देखभाल कर रही थी. लेकिन 15 दिन पहले ही उसकी मां का पूर्व प्रेमी बॉबी जेल से छूटा, जैसे ही उसे पता चला कि चंपा देवी का तो किसी और शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह बुरी तरह बौखला उठा. वह चंपा देवी की जान लेने पर अमादा हो गया और उसे परेशान करने लगा. 

नए प्रेमी की एंट्री से बौखलाया पुराना बॉयफ्रेंड

बीमार चंपा अपनी बेटी और दामाद के साथ अपने पूर्व प्रेमी बॉबी की शिकायत करने पुलिस के पास जा ही रही थी कि चाकू हाथ में लिए बॉबी वहां पहुंच गया और ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मां को चाकू न लग जाए ये सोचकर ज्योति और उसका पति आगे आ गए और चाकू लगने से दोनों घायल हो गए. इलाज के लिए ज्योति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका. इस तरह एक बेटी की जिंदगी मां के प्रेम संबंधों की भेंट चढ़ गई. हालांकि पुलिस ने आरोबी बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये पूरा मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र का है. पुलिस की जांच में पचा चला है कि आरोपी बॉबी मृतका ज्योति के मां का प्रेमी है और 15 दिन पहले ही वह गौतमबुद्धनगर जेल से छूटा है. पुलिस के मुताबिक, बॉबी जब जेल में था, उसी दौरान चंपा देवी का किसी और शख्स के साथ प्रेम संबंध शुरू हो गया, जिसकी वजह से वह काफी बौखलाया हुआ था.  

प्रेमी के जेल जाते ही महिला का हुआ नया लव अफेयर

चंपा देवी गाजियाबाद के मकनपुर की रहने वाली है. पेशे से वह ई-रिक्शा चालक है. उसकी बेटी की ससुराल यूपी के बबराला में है. बेटी को जब पता चला कि उसकी मां को कैंसर है,तो वह उसकी देखभाल के लिए अपने पति ललितेश के साथ मकनपुर चली आई. उसका पति भी यहीं ई-रिक्शा चलाने लगा. लेकिन उसे इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि मां के प्रेम प्रसंग की कीमत उसे अपनी जान देकर गंवानी पड़ेगी. जानकारी के मुताबिक, चंपा के पहले पति की मौत हो चुकी है. उसका दूसरा पति विकलांग है और बिहार में रहता है. चंपा का प्रेम प्रसंग बॉबी से चल रहा था. बॉबी जेल गया तो उसका संबंध अजय नाम के शख्स से बन गया, इसी बाते से बौखलाए बॉबी ने चंपा को मारने के मकसद से उस पर हमला कर दिया, लेकिन चाकू उसकी बेटी और दामाद को जा लगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"5 करोड़ चुकाओ या...": हरियाणा में महिंद्रा के शोरूम पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां
लव, ड्रामा, मर्डर : नए प्रेमी की एंट्री से बौखलाया 'जेलबर्ड' ब्वॉयफ़्रेंड, कर डाली कैंसर-पीड़िता प्रेमिका की बेटी की हत्या
दिल्ली में सुहाना हुआ मौसम, हीटवेव से मिली राहत, मौसम विभाग ने बताया किस दिन दस्तक देगा मानसून
Next Article
दिल्ली में सुहाना हुआ मौसम, हीटवेव से मिली राहत, मौसम विभाग ने बताया किस दिन दस्तक देगा मानसून
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;