शेख हसीना से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋषि सुनक, लोगों को भा रहा देसी और सहज अंदाज

ऋषि सुनक की पत्नी के साथ अक्षरधाम मंदिर में दर्शन करने वाली तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. अब शेख हसीना के साथ उनका सहज अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

शेख हसीना से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋषि सुनक, लोगों को भा रहा देसी और सहज अंदाज

बांग्लादेश की पीएम संग ऋषि सुनक का सहज अंदाज

दिल्ली में दो दिन तक चले जी20 सम्मेलन का समापन रविवार को हो चुका है. इस शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए दुनिया के ताकतवर देशों के दिग्गज नेता दिल्ली में जुटे. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक भी जी20 में शामिल होने दिल्ली आए हैं. उनके हर एक अंदाज की चर्चा हो रही है. चाहे वह पीएम मोदी से शानदार अंदाज में मिलना हो या फिर सुबह-सुबह अक्षरधाम मंदिर जाकर पत्नी संग दर्शन करना. अब ऋषि सुनक की एक फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. ब्रिटेन के पीएम की यह तस्वीर बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना के साथ है. फोटो में शेख हसीना कुर्सी पर बैठी हैं तो वहीं ऋषि सुनक जमीन पर बैठकर उनसे बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कनाडा में पनप रही चरमपंथी गतिविधियों पर पीएम मोदी का सख्त रुख, प्रधानमंत्री ट्रूडो से कही ये बात

लोगों को भा रहा ऋषि सुनक का देसी अंदाज

ब्रिटेन के पीएम का ये देसी और सहज अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. शेख हसीना के साथ सुनकी की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बड़े आदमी में अहंकार नहीं होता! ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ बातचीत के लिए आराम से फर्श पर बैठ गए".वहीं एक और यूजर ने एक्स पर फोटो शेयर कर लिखा कि "प्यारा" और "मनमोहक". वहीं एक अन्य यूजर ने ऋषि सुनक को "सज्जन व्यक्ति" कहा. 

ब्रिटेन के पीएम की हो रही खूब तारीफ

बता दें कि इससे पहले ऋषि सुनक की पत्नी के साथ अक्षरधाम मंदिर में दर्शन करने वाली तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं.लोगों ने सुनक और उनकी पत्नी अक्षता के सहज अंदाज की जमकर तारीफ की. अब शेख हसीना के साथ उनका सहज अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर जी20 के लिए भारत आए हैं. उन्होंने अपनी भारतीय जड़ों पर गर्व करते हुए खुद को प्राउड हिंदू बताया. रविवार को अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के सुनक ने राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- मैंने पीएम मोदी से सिविल सोसाइटी और आजाद मीडिया की भूमिका पर बात की- जो बाइडन