हेयरकट से लेकर क्लीन शेव तक... अमृतपाल सिंह ने बदला लिया हुलिया? पंजाब पुलिस ने शेयर किए ये लुक

Amritpal Singh News Update: पुलिस ने सात तस्वीरों का एक सेट जारी किया, जिसमें 30 वर्षीय कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह को कभी क्लीन शेव, कभी अलग हेयरस्टाइल, कभी पगड़ी पहने देखा जा सकता है.

हेयरकट से लेकर क्लीन शेव तक... अमृतपाल सिंह ने बदला लिया हुलिया? पंजाब पुलिस ने शेयर किए ये लुक

पंजाब पुलिस अमृतपाल सिंह को चार दिनों से तलाश रही है.

चंडीगढ़:

'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस पिछले चार दिनों से ढूंढ रही है. अमृतपाल कहां है, अभी इसकी जानकारी किसी को नहीं है. पुलिस को शक है कि वह हुलिया बदलकर भाग गया है. ऐसे में पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर नई-पुरानी कुछ तस्वीरें जारी की हैं. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि ऐसे किसी भी शख्स की कोई भी जानकारी मिलने पर तुंरत सूचना दे.

पंजाब के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (IGP) सुखचैन सिंह गिल ने इस केस में अमृतपाल सिंह की तस्वीरें जारी की हैं. हेयरकट से लेकर क्लीन शेव तक... अलग-अलग लुक में अमृतपाल सिंह को दिखाया गया है. पुलिस ने सात तस्वीरों का एक सेट जारी किया, जिसमें 30 वर्षीय कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह को कभी क्लीन शेव, कभी अलग हेयरस्टाइल, कभी पगड़ी पहने देखा जा सकता है.

पंजाब पुलिस के महानिरिक्षक (IG) हेडक्वाटर सुखचैन सिंह गिल ने मंगलवार शाम अमृतपाल मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये तस्वीरें जारी की हैं. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में मौजूदा हालात पूरी तरह नियंत्रण में हैं. राज्य में कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी है.

सामने आया कार से भागने का फुटेज 
इससे पहले एनडीटीवी द्वारा एक्सक्लूसिव रूप से एक्सेस किए गए फुटेज में अमृतपाल सिंह एक कार से बाहर निकलते हुए देखा गया. कार से बाहर निकलकर अमृतपाल सिंह बाइक पर अपने सहयोगियों के साथ चला जाता है. इस मामले पर पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट से आज ही पंजाब पुलिस को फटकार लगी है.

ब्रिजा कार बरामद
अमृतपाल सिंह द्वारा पुलिस को चकमा देकर बच निकलने के बारे में जानकारी देते हुए सुखचैन सिंह गिल ने कहा, ‘अमृतपाल जिस ब्रिजा कार में भागा था वो मिल गया है. उसने नंगल गुरुद्वारे में कपड़े बदलकर जीन्स पैंट पहना और फिर वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागा.'

अब तक 154 लोगों को किया गिरफ्तार
उन्होंने बताया, ‘अमृतपाल समेत तीन अन्य लोग बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. अमृतपाल के साथ ब्रीजा कार में गुरुद्वारे गए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाइक पर उसके साथ भागे लोगों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.' इस मामले में पंजाब पुलिस ने अब तक 154 लोगों को गिरफ्तार किया है. 12 हथियार बरामद हुए हैं. जिसमें 2 राइफल भी शामिल हैं. 

पंजाब पुलिस ने लगाया NSA
पुलिस ने अमृतपाल सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया है. उसकी NRI पत्नी किरणदीप कौर और परिवार के बैंक खातों, मूवमेंट और संबंधों की जांच की जा रही है. जांच के लिए अमृतपाल के 500 करीबियों की लिस्ट भी तैयार की गई है.

ये भी पढ़ें:-

"अमृतपाल सिंह कैसे भाग गया, आपके 80 हजार पुलिस वाले क्‍या कर रहे थे" : HC ने पंजाब पुलिस को लगाई फटकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए अमृतपाल ने बदली गाड़ी, CCTV फुटेज आया सामने