पंजाब के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु भ्रष्टाचार के आरोप में हुए गिरफ्तार

आशु पर आरोप है कि उन्होंने गाड़ी के फर्जी रजिस्ट्रेशन वालों को ट्रासपोर्ट विभाग के ठेके दिए. इससे पहले, पंजाब कांग्रेस के नेता आशु ने विजिलेंस ब्यूरो के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

पंजाब के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु भ्रष्टाचार के आरोप में हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पंजाब के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. राज्य की विजिलेंस टीम ने ये कार्रवाई की है. आशु पर आरोप है कि उन्होंने गाड़ी के फर्जी रजिस्ट्रेशन रखने वालों को भी ट्रासपोर्ट विभाग के ठेके दिलाए. गिरफ्तारी से पहले ,पंजाब कांग्रेस के नेता आशु ने विजिलेंस ब्यूरो के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर उन्हें जानबूझकर तंग करने का आरोप लगाया है. पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग सहित नेताओं ने आप सरकार पर दिल्ली में उनके खिलाफ जांच एजेंसियों की छापेरमारी से जांच हटाने के लिए पंजाब में ऐसी कार्रवाई कराने का आरोप लगाया है. बता दें कि भारत भूषण आशु को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वो बाल कटवा रहे थे. 

भारत भूषण आशू को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार करने बाद पूछताछ के लिए अपने दफ्तर लेकर गई है. इस गिरफ्तारी के खिलाफ लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टू भी विजिलेंस विभाग के दफ्तर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान विजिलेंस विभाग के अंदर से एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस वीडियो में वो विजिलेंस अफसरों से बहस करते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com