"मैं दिल्ली में बहुत से लोगों से मिलने आया हूं..." बीजेपी नेताओं से मुलाकात के सवाल पर बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने सोमवार को बिहार में नीतीश कुमार सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था. जिसके बाद राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बीजेपी नेताओं से मुलाकात के सिलसिले में दिल्ली आए हैं.

जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आज बीजेपी नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली में हैं. वरिष्ठ बीजेपी नेताओं से मुलाकात के सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं दिल्ली में बहुत से लोगो से मिलने के लिये आया हूं. इसी के साथ जब उनसे बीजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग तो बीजेपी में पहले ला ही चुके हैं. इससे पहले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने सोमवार को बिहार में राज्यपाल से मिलकर नीतीश कुमार सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था.

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे और विधायक संतोष सुमन ने पिछले हफ्ते महागठबंधन सरकार से मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया था. आपको बता दें बिहार में हम पार्टी के चार विधायक है. पिछले साल ही महागठबंधन में हम पार्टी शामिल हुई थी. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने जेडीयू पर दवाब डालने का आरोप लगाया. आज जीतन राम मांझी दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें : मणिपुर में हिंसा का मामला फिर पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, आदिवासियों की सुरक्षा सेना से कराने की मांग

ये भी पढ़ें : "BJP के साथ ही लड़ेंगे चुनाव" : शिवसेना के स्थापना दिवस पर एकनाथ शिंदे का ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com