"कपड़े बदले नहीं गए तो..." पठान में दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' पर मचा बवाल, फिल्म बैन की चेतावनी

Shah Rukh Khan-Deepika Padukone Pathaan Controversy: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण के सेंसुअल मूव्स और कपड़ों पर आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने फिल्म मेकर को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया, तो वो अपने राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे.

बुधवार को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म टि्वटर पर #BoycottPathan जमकर ट्रेंड हुआ.

भोपाल:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'पठान'(Pathaan) रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है. फिल्म में एक गाने से जुड़े सीन और कॉस्ट्यूम को लेकर विवाद इतना गर्मा गया कि मध्य प्रदेश में इसके बैन होने तक के कयास लग रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण के सेंसुअल मूव्स और कपड़ों पर आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने फिल्म मेकर को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया, तो वो अपने राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. इसके साथ ही डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़े बेहद आपत्तिजनक हैं.'

नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'फिल्म पठान के गाने (बेशर्म रंग) में इस्तेमाल की गई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेषभूषा शुरुआती तौर पर देखने में बेहद आपत्तिजनक लगती है. साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. वैसे भी दीपिका ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले प्रकरण में...और इसलिए मैं निवेदन करूंगा कि गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए? यह विचारणीय होगा.'


बुधवार को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म टि्वटर पर #BoycottPathan जमकर ट्रेंड हुआ. लोग फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' से जुड़े दीपिका पादुकोण के कॉस्ट्यूम के स्क्रीनशॉट्स शेयर करने लगे और इस फिल्म के बैन की बात करने लगे.

इंटेंस केमेस्ट्री पर भी आपत्ति
'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में शाहरुख खान के एब्स और किलर लुक पर तो फैंस फिदा हो गए. मगर दीपिका पादुकोण का मोनोकनी में रिवीलिंग लुक कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस की शाहरुख खान के साथ इंटेंस केमेस्ट्री और उनके मूव्स पर भी आपत्ति जताई जा रही है.

हिन्दू महासभा ने कहा- ये भगवा रंग का अपमान
बेशर्म रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है. दीपिका के रिवीलिंग कपड़ों के साथ उनकी बिकिनी के केसरी रंग पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आपत्ति जताई है. . उनका कहना है कि ये भगवा का रंग है और पठान फिल्म में इसका अपमान किया गया है. पठान में हुए भगवा के अपमान को हिंदुस्तान नहीं सहेगा.  बता दें कि 'पठान' फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें:-

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का 'किंग ऑफ कूल' लुक आउट, दीपिका पादुकोण की अदाएं देख फिदा हुए फैंस

Pathan Song: वायरल हुआ शाहरुख की फिल्म पठान का ‘बेशर्म रंग', 7 घंटे में मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने 100 करोड़ में की Pathaan, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी कम नहीं है फीस