शाहरुख खान ने 100 करोड़ में की Pathaan, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी कम नहीं है फीस

खबरें हैं कि शाहरुख खान ने पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए लिए हैं. वहीं फिल्म के दूसरे कलाकारों की फीस भी सामन आ गई है.  

शाहरुख खान ने 100 करोड़ में की Pathaan, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी कम नहीं है फीस

पठान फिल्म की स्टारकास्ट की फीस आई सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों खूब चर्चा में है. जहां चार साल बाद अपनी फिल्म की रिलीज के लिए मक्का तो कभी वैष्णों देवी के दर्शन करते हुए शाहरुख नजर आ रहे हैं तो वहीं नए गाने को लेकर दीपिका को लोग ट्रोल करते दिख रहे हैं. हालांकि फिल्म को सफल बनाने के लिए स्टार्स कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं. इसी बीच खबरें हैं कि शाहरुख खान ने पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए लिए हैं. वहीं फिल्म के दूसरे कलाकारों की फीस भी सामन आ गई है.  

पठान फिल्म में शाहरुख खान का किलर लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. हाल ही में गाने बेशरम में एक्टर का फिटनेस अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. वहीं उनके लंबे बाल सोने पर सुहागा जैसा साबित हो रहा है. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स की सामने आई हैं, जिसमें बताया गया है कि एक्टर ने पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए की रकम ली है.  

पठान में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भले ही ट्रोलिंग का सामना कर रही है. लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नही आई है. बेशर्म रंग गाने में सिजलिंग लुक और खूबसूरत अदाओं में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण ने करीबन 15 करोड़ रुपए इस फिल्म के लिए वसूले हैं.

पठान में एक्टर जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें वह विलेन के रोल में एक्शन करते हुए नजर आएंगे.  दिखेंगे. वहीं कोईमोई की रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम ने पठान फिल्म के लिए करीबन 20 करोड़ रुपये तक की रकम ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है, जिसकी चर्चा देश ही नहीं विदेशों में भी है. हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म का नया गाना आने के बाद #boycottpathaan सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रहा है. लेकिन शाहरुख खान के फैंस पर इस ट्रैंड का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है.