VIDEO: ट्रेन में सफर कर रहे थे किसान नेता, ठंड लगी तो समर्थकों ने अंदर ही सुलगाई अंगीठी

 रेलवे के अधिकारियों ने बताया की संगम एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशाल पाल आर्या और गौरव टिकेट अपने सौ से डेढ़ सौ समर्थको के साथ यात्रा कर रहे थे.

VIDEO: ट्रेन में सफर कर रहे थे किसान नेता, ठंड लगी तो समर्थकों ने अंदर ही सुलगाई अंगीठी

प्रयागराज:

पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड से लोग परेशान हैं.  इस बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल स्टेशन (Kanpur Central Station) पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब 14164 संगम एक्सप्रेस के AC कोच में किसान यूनियन के नेताओ ने सर्दी लगने पर आग जला ली. किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बनाकर रेल मंत्री को भेज दिया. रेल मंत्री की तरफ से कार्रवाई का आदेश मिलते ही. कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर हड़कंप मच गया और मौके पर डिप्टी सीटीएम, तथा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस बल ने प्लेट फार्म नंबर 5 पर ट्रेन को रोक चेकिंग की शुरुआत की.

 रेलवे के अधिकारियों ने बताया की संगम एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में किसान यूनियन के राष्टीय उपाध्यक्ष कुशाल पाल आर्या और गौरव टिकेट अपने सौ से डेढ़ सौ समर्थको के साथ यात्रा कर रहे थे. इसी बीच ठंड लगने पर किसी ने अंगीठी में आग जला दिया. जांच के बाद किसान नेताओं को आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर ट्रेन को जाने की अनुमति दे दी गयी. 

पूरे मामले को लेकर सीटीएम आशुतोष कुमार ने बताया कि रेल मंत्री के आदेश पर सीटीएम,तथा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस बल ने प्लेट फार्म नंबर 5 पर ट्रेन को रोक चेकिंग की शुरुआत की. हालांकि जांच के दौरान आरोपी शख्स की पहचान नहीं हो पायी लेकिन किसान नेताओं को चेतावनी देकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें-:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com