विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV पर PM मोदी का Exclusive Interview, बोले- लोगों को सरकार पर भरोसा, जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP

लोकसभा चुनावों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी को दिए Exclusive Interview में हर मुद्दे पर बेबाक जवाब दिए. साथ ही BJP की जीत को लेकर आत्मविश्वास से भरे नजर आए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावा किया है.

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे ऐतिहासिक चुनाव हो रहा है. कैसा होगा भविष्य का भारत? देश की आर्थिक रफ्तार आने वाले दिनों में कैसी रहेगी? इसके लिए क्या विजन है? इसके साथ ही चुनाव में बीजेपी अपने 400 पार के मिशन की तरफ कितना बढ़ गई है? एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने लोकल से लेकर ग्लोबल तक, सभी मुद्दों पर विस्तार से बात की.

EXCLUSIVE इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाज़ है, सरकार के प्रति भरोसा है. इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड सेट करने जा रही है.

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. हमारी वेबसाइट NDTV इंडिया पर आप पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे.

पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक होगा, साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देते हुए दिखाई देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
NDTV पर PM मोदी का Exclusive Interview, बोले- लोगों को सरकार पर भरोसा, जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;