"800 अधिकारियों के बाद भी..", ED की चार्जशीट पर मनीष सिसोदिया का तंज

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि इनकी तमाम साज़िशों और झूठी FIRs के बाद भी ये मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा पा रहे.

ED की चार्जशीट पर मनीष सिसोदिया का तंज

नई दिल्ली:

दिल्ली के शराब घोटाला मामले में ED ने अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है. ED ने अपनी चार्जशीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी नहीं बनाया है. ED द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट पर अब मनीष सिसोदिया ने तंज कसा है. उन्होंने शनिवार को इसे लेकर एक ट्वीट किया. मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि इनकी तमाम साज़िशों और झूठी FIRs के बाद भी ये मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा पा रहे. 800 अफ़सरों की टीम ने 500 जगह रेड कर जो चार्जशीट बनाई है उसमें मेरा नाम नहीं है. CBI और ED की चार्जशीट ने साबित कर दिया कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ.

ED की चार्जशीट को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. भाजपा के सारे बड़े नेता 4 महीने से सारे टीवी चैनलों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चिल्ला रहे थे कि मनीष सिसोदिया ने 10 हज़ार करोड़ का घोटाला किया है. हजार करोड़ का घोटाला कर दिया. लेकिन जब इन्होंने मेरे खिलाफ झूठी FIR कराई और उसी CBI, ED ने जांच की, 500 जगहों पर रेड डाली, 800 अफसरों की टीम दिन रात इसपर काम कर रही थी लेकिन मेरे खिलाफ कुछ भी ऐसा नहीं मिला कि मेरा नाम भी FIR ( चार्जशीट बोलना चाहते थे ) में लिख सकें. यही सत्य की जीत है. यह अंत तक जारी रहेगी.

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सारी साजिशे और षड्यंत्र नाकाम होंगे, हम लोग हेल्थ और एजुकेशन पर काम कर रहे थे. अब हम दिल्ली में इस तरह से काम करेंगे की साफ सफाई भी हो. इनके षड्यंत्र के बावजूद हमें भगवान और सच्चाई पर भरोसा था. इन्होंने अपनी चीफ सेक्रेटरी से एक झूठी रिपोर्ट लिखाई उसके बाद LG को आगे करके झूठी FIR लिखवाई. 

ED की चार्जशीट को लेकर मनीष सिसोदिया से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ED की चार्जशीट में मनीष सिसोदियाका नाम नहीं है. शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष जी को झूठे केस में फँसाने के लिए क्या मोदी जी को देश से माफ़ी नहीं माँगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?

ED चार्जशीट दाखिल करते समय कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रु के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं. जल्द ही एजेंसी दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल करेगी. ईडी ने कोर्ट को बताया कि मामले में अभी जांच जारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोर्ट ने ईडी से कहा कि पहले वो रजिस्ट्री में चार्जशीट की कॉपी दाखिल करे. कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट में दस्तावेजों की संख्या ज्यादा है, इसलिए चार्जशीट पर संज्ञान लेने के लिए तारीख देने में समय लग सकता है. करीब 3000 हजार पेज की चार्जशीट है.