Youtuber के साथ मारपीट मामला : एलविश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

वायरल वीडियो में एलविश यादव को एक कपड़े की दुकान पर सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था, जो दो YouTubers के बीच सोशल मीडिया झड़प का नतीजा था.

Youtuber के साथ मारपीट मामला : एलविश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

एलविश यादव का यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एलविश यादव को यूट्यूबर के साथ मारपीट करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पुलिस ने एलविश यादव को एक नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें सेक्ट 53 के पुलिस थाने में मंगलवार को पूछताछ के लिए आना होगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एलविश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. यूट्यूबर सागर ठाकुर के चैनल का नाम "moniker Maxtern" है. 

यूट्यूबर ने गुरुवार को मामला कराया दर्ज

घायल हुए सागर ठाकुर ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी देते हुए एलविश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें उन्होंने एलविश पर उनकी रीड़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इसी बीच शनिवार को एलविश यादव ने कहा कि उन्हें सेटअप किया गया है. एक इंस्टाग्राम वीडियो में एलविश ने कथित तौर पर कहा है कि यूट्यूबर ने उन्हें और उनके माता-पिता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी. 

कपड़े की दुकान में मारपीट करते दिखे थे एलविश

वायरल वीडियो में एलविश यादव को एक कपड़े की दुकान पर सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था, जो दो YouTubers के बीच सोशल मीडिया झड़प का नतीजा था. सागर ठाकुर जो मुख्य रूप से गेमिंग से जुड़ा कॉन्टेंट बनाते हैं, ने दावा किया कि एलविश यादव के फैन पेज ''उनके खिलाफ नफरत फैला रहे थे'', जिससे वह परेशान हो गए और उन्होंने एलविश यादव को जान से मारने की धमकी दे दी.

एलविश ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

वीडियो में एलविश ने बताया है कि घटना के दिन उन्होंने सागर को अपने घर बुलाया था लेकिन उन्होंने एलविश को उकसाने के लिए चैट के स्क्रीनशॉट लीक कर दिए थे. एलविश ने अपनी वीडियो में कहा, "Maxtern ने मेरे परिवार के बारे में कुछ बातें बोली हैं और मुझे और मेरे परिवार को जिंदा जला देने की धमकी दी है. मैंने इस पर उसके प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल किया और कहा कि वो जहां भी कहेगा मैं वहां आकर उससे मिलूंगा." इसके बाद दोनों Maxtern के दोस्त की कपड़े की दुकान पर मिले. 

एलविश ने कहा मुझे फंसाया गया है

एलविश यादव ने कहा कि उन्हें फंसाया किया गया था और हर जगह हिडन कैमरा लगाए गए थे. उन्होंने यह भी माना कि उन्होंने सागर ठाकुर को मारने की धमकी दी थी लेकिन वो सब उन्होंने गुस्से में कहा था. उन्होंने यह कहते हुए अपने एक्शन को सही ठहराया कि उनके परिवार के खिलाफ टिप्पिणियों के कारण उन्हें गुस्सा आ गया था. 

सांप के जहर और रेव पार्टी मामले में भी शामिल थे एलिवश

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब एलविश यादव किसी कारण से चर्चाओं में आए हैं. इससे पहले भी वह सांप के जहर-रेव पार्टी मामले को लेकर कानूनी संकट में आ चुके हैं. उन पर सांप के जहर की आपूर्ति और उपयोग में शामिल होने का आरोप है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : एल्विश यादव का फिर वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर झड़प के बाद यूट्यूबर को दोस्तों के साथ पीटा