'मैं जैक का हूं फैन' : Jack Dorsey के बोर्ड से हटने के बाद एलन मस्क ने किया ट्वीट

मस्क ने ट्वीट किया कि मैं जैक का प्रशंसक हूं. काश वह बोर्ड पर बने रहते, लेकिन मैं समझता हूं कि उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है.

'मैं जैक का हूं फैन' : Jack Dorsey के बोर्ड से हटने के बाद एलन मस्क ने किया ट्वीट

Jack Dorsey के बोर्ड से हटने के बाद एलन मस्क ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी (Twitter co-founder Jack Dorsey) के बोर्ड से हटने के बाद एलन मस्क की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि वह डोरसी के प्रशंसक (फैन) हैं. साथ ही मस्क ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि वह बोर्ड में बने रहें. बता दें कि पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोर्सी बुधवार को फिर से चुनाव के लिए खड़े नहीं हुए.

जैक डोर्सी अब बोर्ड के सदस्य नहीं हैं. उन्होंने इस सोशल नेटवर्क से सारे संबंध भी समाप्त कर लिए हैं. मस्क ने ट्वीट किया कि मैं जैक का प्रशंसक हूं. काश वह बोर्ड पर बने रहते, लेकिन मैं समझता हूं कि उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि "जैक ऑफ द बोर्ड". 


बताते चलें कि एलन मस्क ने बुधवार को ट्विटर इंक की डील पूरी करने के लिए इक्विटी फाइनेंसिंग में अतिरिक्त 6.25 बिलियन डॉलर का वादा किया है. मस्क ने टेस्ला इंक के शेयरों पर मार्जिन लोन भी घटाकर शून्य कर दिया है. बुधवार को एक नियामक फाइलिंग में किए गए खुलासे से संकेत मिलते हैं कि मस्क सौदे को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें -

कैदी नंबर 241383 नवजोत सिद्धू पटियाला जेल में करेंगे क्लर्क का काम, इतना होगा वेतन
WATCH: दिल्ली के नए LG के शपथग्रहण समारोह से नाराज़ होकर बीच में लौटे हर्षवर्धन
"बोगस आरोप"- चाइनीज वीजा स्कैम मामले में CBI की पूछताछ से पहले बोले कार्ति चिदंबरम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com