एलन मस्क.. पुणे का सॉफ्टवेयर डेवलपर और ट्विटर पर ऐसा मजाक, जानें पूरा मामला

पाथोले के ट्विटर पर 1.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एलन मस्क और प्रणय पाथोल ट्विटर पर दोस्त हैं. फिलहाल प्रणय पाथोले टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के लिए काम कर रहे हैं. मस्क अक्सर पाथोले के ट्वीट का जवाब देते रहते हैं.

एलन मस्क.. पुणे का सॉफ्टवेयर डेवलपर और ट्विटर पर ऐसा मजाक, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली:

टेस्ला के सीईओ (CEO) एलोन मस्क (Elon Musk) इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं. मस्क पुणे के एक भारतीय सॉफ्टवेयर डेवलपर, प्रणय पाथोले को नियमित रूप से जवाब भी देते हैं. एक बार फिर उनके जवाब ने सबका ध्यान खींचा है. 

सोमवार को एक ट्वीट में मस्क ने कहा कि वह मिस्टर पाथोल का ट्विटर अकाउंट नहीं चला रहे हैं. मस्क ने जवाब दिया, "हाहा मेरे पास एक बर्नर ट्विटर अकाउंट भी नहीं है! मेरे पास एक बहुत ही गुप्त इंस्टाग्राम अकाउंट है, इसलिए मैं उन लिंक पर क्लिक कर सकता हूं जो दोस्त मुझे भेजते हैं."

प्रणय पाथोले ने इससे पहले ट्वीट किया था, "बहुत से लोग सोचते हैं कि @elonmusk मेरा ट्विटर अकाउंट चलाते हैं, और यह सच है. वह एक बहुत व्यस्त आदमी हैं, रॉकेट का निर्माण कर रहे हैं, जीवन को मल्टीपेलैटनरी बना रहे हैं, भविष्य के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण कर रहे हैं, सुरंग खोद रहे हैं और किसी तरह वह कई ट्विटर अकाउंट चलाने के लिए समय भी निकालते हैं.. हां."

Elon Musk पर प्राइवेट जेट में यौन उत्पीड़न के आरोप, Tweet कर कहा, ये "सरासर झूठ, कहानी में और भी बहुत कुछ"

बता दें कि पाथोले के ट्विटर पर 1.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एलन मस्क और प्रणय पाथोल ट्विटर पर दोस्त हैं. फिलहाल प्रणय पाथोले टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के लिए काम कर रहे हैं. मस्क अक्सर पाथोले के ट्वीट का जवाब देते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Elon Musk : Twitter कर्मचारी ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को बनाया "कचरा", Asperger वाले लोगों का उड़ाया मजाक