ED ने TRS सांसद के मधुकॉन समूह की 96 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्तियां कुर्क की

धनशोधन मामले में मधुकॉन ग्रुप ऑफ कंपनीज और उसके निदेशकों तथा प्रवर्तकों की 96.21 करोड़ रुपये की 105 अचल संपत्तियां और अन्य संपत्तियां अस्थायी रूप से कुर्क की हैं.

ED ने TRS सांसद के मधुकॉन समूह की 96 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्तियां कुर्क की

ईडी ने कहा कि यह कुर्की कथित बैंक धोखाधड़ी के मामले से संबंधित है. 

हैदराबाद:

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने शनिवार को कहा कि उसने धनशोधन मामले में मधुकॉन ग्रुप ऑफ कंपनीज (Madhucon Group Of Companies) और उसके निदेशकों तथा प्रवर्तकों की 96.21 करोड़ रुपये की 105 अचल संपत्तियां और अन्य संपत्तियां अस्थायी रूप से कुर्क की हैं. ईडी की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. 

ईडी की यह घोषणा ऐसे समय आई है, जब लोकसभा में तेलंगाना राष्ट्र समिति (Telangana Rashtra Samithi) के नेता और मधुकॉन समूह के प्रवर्तक नामा नागेश्वर राव राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) के लिए विपक्षी दलों के साझा उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन में आयोजित बैठक में मौजूद थे. 

नागेश्वर राव प्रदेश के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के साथ बेगमपेट हवाई अड्डा पर सिन्हा की अगुवानी के लिए मौजूद थे. नागेश्वर राव बाद में मुख्यमंत्री राव और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार सिन्हा के साथ मंच पर भी उपस्थित थे. 

विज्ञप्ति में ईडी ने कहा गया कि धनशोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए), 2002 के प्रावधानों के तहत मधुकॉन समूह की कंपनी रांची एक्सप्रेसवे लिमिटेड के खिलाफ कथित बैंक धोखाधड़ी के एक मामले से यह कुर्की संबंधित है. 

ये भी पढ़ें:

* उद्धव ठाकरे गुट के संजय राउत के साथ केंद्रीय जांच एजेंसी ने की 10 घंटे पूछताछ
* दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़े मामले में ED ने दो और लोगों को किया अरेस्ट
* "सिर भी कलम कर दोगे, तो भी..." : शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"मुझे कोई आश्चर्य नहीं" ; शरद पंवार को IT का नोटिस मिलने पर बोले पृथ्वीराज चव्हाण