VIDEO: दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में बेकाबू DTC बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, युवक की मौत

दिल्ली के रोहिणी में हुए सड़क हादसे में घायल एक शख्स की हालत गंभीर, अस्पताल पहुंचाया गया

VIDEO: दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में बेकाबू DTC बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, युवक की मौत

सीसीटीवी कैमरे में दुर्घटना के दृश्य रिकार्ड हो गए हैं.

नई दिल्ली :

दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार को DTC की बस बेकाबू हो गई और उसने कई वाहनों को टक्कर मारी. इस हादसे में एक 30 साल के एक शख्स की मौत हो गई. एक व्यक्ति घायल हो गया और उसकी हालत गंभीर है. यह दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. बस के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

दिल्ली के रोहिणी में तेज गति से जा रही डीटीसी की एक बस अचानक अनियंत्रित हो गई. बस ने सड़क पर जा रहे वाहनों को टक्कर मारी और फिर सड़क के किनारे खड़े स्कूटरों को टक्कर मारती हुई रुक गई. 

इस दौरान राहगीर और सड़क के किनारे खड़े लोग अचानक हुए इस हादसे से भौंचक्क रह गए. लोग बस की चपेट से बचने के लिए सड़क छोड़कर भागते हुए दिखाई दिए.  

बताया जाता है कि डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस का संतुलन बिगड़ने से हदासा हुआ. बस का ब्रेक फेल होने की आशंका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हादसे में घायल हुए शख्स की हालत गंभीर है. उसको अस्पताल पहुंचाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने पूर्वी दिल्ली में एक डीटीसी बस ने दो ई-रिक्शा और एक ठेले पर फल बेचने वाले को टक्कर मार दी थी. इससे एक 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी. बस ड्राइवर मौके से भाग गया था जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया था.