विज्ञापन

दिल्ली-एनसीआर में फिर आफत की बारिश, जगह-जगह जलजमाव, सड़कों पर रेंग रहे वाहन

दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में बुधवार देर रात से ही झमाझम बारिश हो रही है. सुबह में भी कई हिस्सों में बारिश देखने को मिली और इस वजह से दिल्ली के मिंटो रोड, आईटीओ, मेहरोली-बदरपुर रोड और धौलाकुंआ जैसे इलाकों में पानी भर गया है. 

दिल्ली-एनसीआर में फिर आफत की बारिश, जगह-जगह जलजमाव, सड़कों पर रेंग रहे वाहन
(फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में बुधवार रात को जोरदार बारिश होने के बाद कई हिस्सों में जलभराव हो गया है. ऐसे में ऑफिस जाने वाले लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ सकता है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में बुधवार देर रात से ही झमाझम बारिश हो रही है. सुबह में भी कई हिस्सों में बारिश देखने को मिली और इस वजह से दिल्ली के मिंटो रोड, आईटीओ, मेहरोली-बदरपुर रोड और धौलाकुंआ जैसे इलाकों में पानी भर गया है. 

दिल्ली वासियों को सड़कों पर मिल सकता है जाम

ऐसे में सुबह-सुबह ऑफिसों के लिए निकल रहे लोगों को भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है और साथ ही कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति भी देखने को मिल सकती है. एक ओर जहां बारिश होने के बाद दिल्ली एनसीआर का मौसम सुहावना हो गया है तो वहीं दूसरी ओर जलभराव की स्थिति लोगों के लिए बड़ी परेशानी लेकर आई है. 

दिनभर हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली एनसीआर का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं आईएमडी के फॉरकास्ट के मुताबिक आज दिन भर में दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में हल्की से तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा 29 अगस्त और 30 अगस्त को भी हल्की बारिश होते रहने की संभावना है. इसके बाद 31 अगस्त और 1 सितंबर को हल्के बादल छाए रहने की संभावना है. 2 सितंबर और 3 सितंबर को बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश की संभावना है. 

अन्य राज्यों में भी बारिश से बुरा हाल

बता दें कि गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश लोगों के लिए परेशानी पैदा कर रही है. गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. वहीं मध्य प्रदेश में भी हालात कुछ ऐसे ही हैं. राजस्थान के कई हिस्सों में भी भारी बारिश से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना ने दूसरे आतंकी को भी किया ढेर, इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी
दिल्ली-एनसीआर में फिर आफत की बारिश, जगह-जगह जलजमाव, सड़कों पर रेंग रहे वाहन
ये है गोल्ड तस्करी नेटवर्क का मास्टरमाइंड मुनियाद अली, UAE से भारत वापस लाया गया
Next Article
ये है गोल्ड तस्करी नेटवर्क का मास्टरमाइंड मुनियाद अली, UAE से भारत वापस लाया गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com