दिल्ली : 'तजिंदर बग्गा को पगड़ी तक नहीं पहनने दी', BJP नेता ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी नेता ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभर के सिखों का अपमान किया है.

दिल्ली : 'तजिंदर बग्गा को पगड़ी तक नहीं पहनने दी', BJP नेता ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

BJP नेता आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है. भाजपा नेता लगातार इस मामले में आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिल्ली इकाई के प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा है कि हम आम आदमी पार्टी (AAP) से उन सभी वादों पर सवाल करेंगे, जो उन्होंने चुनाव से पहले किए थे, लेकिन पूरे नहीं किए. आदेश गुप्ता ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि AAP ने दिखाया है कि पुलिस का दुरुपयोग कैसे किया जाता है. उन्होंने तजिंदर सिंह बग्गा को पगड़ी तक नहीं पहनने दी.

गुप्ता ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभर के सिखों का अपमान किया है. पुलिस ने एक बुजुर्ग सिख के साथ दुर्व्यवहार किया. यह जंग AAP ने शुरू की थी, लेकिन इसे BJP खत्म करेगी. हम सड़कों पर उतरेंगे, और आपकी साजिश से लड़ेंगे. 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) से राहत मिली है और कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर 5 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी है.

मोहाली के एक थाने में बग्गा के खिलाफ अप्रैल में दर्ज भड़काऊ भाषण, दुश्मनी फैलाने और आपराधिक धमकी के मामले दर्ज हैं. पंजाब पुलिस ने हाल ही में इन्हें दिल्ली से गिरफ्तार भी किया था. पंजाब पुलिस ने शुक्रवार की सुबह दिल्ली के जनकपुरी स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार किया था. पुलिस उन्हें सड़क मार्ग से पंजाब ले जा रही थी. लेकिन रास्ते में कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस ने उन्हें रोक लिया था और कुछ घंटों बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस ले आई थी. बग्गा ने 'द कश्मीर फाइल्स ' फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उनपर कई जुबानी हमले किए थे और केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी बताया था. जिसको लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ था. 
 

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें- श्रीलंका में आर्थिक बदहाली के बीच हिंसा से हालात बहुत खराब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com