दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर के पिता का बयान किया दर्ज

भारी सुरक्षा के बीच श्रद्धा के पिता  डीसीपी ऑफिस पहुंचे, जहां डीसीपी साउथ के हाउजखास ऑफिस में स्पेशल कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर और केस के IO की मौजूदगी में श्रद्धा के पिता का बयान दर्ज किया गया है.

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर के पिता का बयान किया दर्ज

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर के पिता का भी बयान दर्ज किया है. भारी सुरक्षा के बीच श्रद्धा के पिता डीसीपी ऑफिस पहुंचे, जहां डीसीपी साउथ के हाउजखास ऑफिस में स्पेशल कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर और केस के IO की मौजूदगी में श्रद्धा के पिता का बयान दर्ज किया गया है.जानकारी के अनुसार श्रद्धा के पिता के साथ जांच अधिकारी श्रद्धा केस से जुड़ी तमाम फाइल लेकर पहुंचे थे. तकरीबन 5 घंटे तक श्रद्धा के पिता का बयान दर्ज किया गया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काटने वाले हथियार को बरामद कर लिया है. गौरतलब है कि श्रद्धा की हत्या उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने की थी.

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को काटने के लिए पांच चाकुओं का इस्तेमाल किया था. वहीं, इससे पहले भी पुलिस ने पांच-छह इंच लंबे पांच चाकू बरामद किए हैं और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज

आफताब पूनावाला पर आरोप हैं कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- स्कूलों में छात्राओं को मुफ्त सैनिटरी पैड देने की याचिका पर SC ने केंद्र को जारी किया नोटिस
-- आंध्र सरकार को SC से बड़ी राहत, अमरावती को ही राजधानी बनाने के HC के आदेश पर लगाई रोक