विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 07, 2023

मेयर चुनाव : सदन के बाद सड़क पर संग्राम, आज एक-दूसरे के दफ्तर के बाहर BJP-AAP का प्रदर्शन

Delhi Mayor Election 2023 : बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि इस वक्त आम आदमी पार्टी बौखलाई हुई है, उसके पार्षद दल मे फूट है वह इसलिए लगातार चुनाव टाल रही है और उनके नेता हमारे पार्षदों को सम्पर्क कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins

Delhi Mayor Election: दिल्ली मेयर चुनाव के लिए बुलाई गई बैठक सोमवार को तीसरी बार हंगामे के कारण स्थगित हो गई थी...

दिल्ली में मेयर चुनाव को लेकर जारी विवाद के बीच बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरें. दोनों एक-दूसरे के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. हंगामे के बाद सोमवार को तीसरी बार मेयर का चुनाव टला था. दिल्ली नगर निगम में सोमवार को हंगामे के कारण मेयर, डिप्टी मेयर का चुनाव लगातार तीसरी बार टला. मनोनीत पार्षदों को वोटिंग का अधिकार देने पर सदन में जबरदस्त हंगामा हुआ. आम आदमी पार्टी ने इसपर आपत्ति जताई. जिसके बाद सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.  

इसी मसले पर आप नेता आतिशी ने सोमवार को कहा था कि भाजपा को आज चुनाव होने ही नहीं देना था, उनके कई सांसद आज नहीं थे. मनोज तिवारी, गौतम गंभीर, हंस राज हंस कोई नहीं थे, इसलिए उन्होंने चुनाव नहीं होने दिया. लेकिन चुनाव नहीं होने से दिल्ली की जनता का नुकसान हो रहा है. आम आदमी पार्टी आज सुप्रीम कोर्ट जा रही है, हम अपील करेंगे कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में अगले हफ़्ते-10 दिन में एमसीडी मेयर का चुनाव हो. सत्या शर्मा मनमाने तरीक़े से सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर देती हैं.

वहीं बीजेपी ने अब आप पर अपनी पार्टी के पार्षदों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया था. आज बीजेपी नेताओं ने इसी मसले पर प्रेस कांफ्रेंस कर आप पर निशाना साधा. बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि इस वक्त आम आदमी पार्टी बौखलाई हुई है, उसके पार्षद दल मे फूट है वह इसलिए लगातार चुनाव टाल रही है और उनके नेता हमारे पार्षदों को सम्पर्क कर रहे हैं.

बीजेपी की तरफ से विजेंद्र गुप्ता ने सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की ईमानदारी के झूठे दावे अब जनता के सामने उजागर हो चुके हैं और आज यहां नौ पार्षदों ने बताया है कि उनको कैसे प्रलोभन दिया जा रहा पर और भी पार्षदों को सम्पर्क किया गया है. एक और बीजेपी नेता हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का काला चेहरा सबके सामने हैं और हमें लगता नही वह सदन चलने देंगे पर हम फिर भी आम आदमी पार्टी से अपील करते हैं कि शांति से महापौर आदि चुनाव होने दें. एक और बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी लोकतंत्र पर एक काला धब्बा बन चुकी है.

ये भी पढ़ें : बजट सत्र : विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्‍थगित

ये भी पढ़ें : "दोस्त वही, जो ज़रूरत में काम आए..." : भीषण भूकंप से तबाही के बाद राहत भेजने के लिए तुर्की ने भारत का शुक्रिया अदा किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विधानसभा उपचुनावों के नतीजों से राजनीतिक हलचल तेज, आज बीजेपी की दो बैठकें; यूपी और महाराष्ट्र पर टिकी नजरें
मेयर चुनाव : सदन के बाद सड़क पर संग्राम, आज एक-दूसरे के दफ्तर के बाहर BJP-AAP का प्रदर्शन
CUET-UG की आंसर-की में गड़बड़ी, आपत्ति दर्ज कराने पर प्रति सवाल 200 रुपये वसूल रहा NTA
Next Article
CUET-UG की आंसर-की में गड़बड़ी, आपत्ति दर्ज कराने पर प्रति सवाल 200 रुपये वसूल रहा NTA
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;