दिल्ली के गफ्फार मार्केट में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 39 गाड़ियां तैनात

आग बुझाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची. अग्निशमन विभाग के मुताबिक, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और अभी तक किसी भी शख्‍स के आग में फंसे होने या घायल होने की सूचना नहीं है. 

दिल्ली के गफ्फार मार्केट में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 39 गाड़ियां तैनात

गफ्फार मार्केट में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची.

नई दिल्ली :

दिल्‍ली में आग (Fire in Delhi)  लगने के मामले नहीं थम रहे हैं. ताजा मामला करोल बाग के गफ्फार मार्केट (Gaffar market) में सामने आया है. जहां पर भीषण आग लग गई. सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग का दस्‍ता मौके पर पहुंचा. आग की भीषणता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां पर दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची. अग्निशमन विभाग के मुताबिक, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और अभी तक किसी भी शख्‍स के आग में फंसे होने या घायल होने की सूचना नहीं है. 

भीषण गर्मी के बीच आग लगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. करोल बाग के गफ्फार मार्केट में लगी आग की लपटें दूर से भी दिखाई दीं. सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. हालांकि आग जहां पर लगी वहां पर गली काफी संकरी है. इसके चलते उन्‍हें आग बुझाने में काफी मशक्‍कत भी करनी पड़ी. 

गफ्फार मार्केट को इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के बड़े बाजारों में शुमार किया जाता है. ऐसे में दिन के वक्‍त यहां पर काफी भीड़ होती है और बड़ी संख्‍या में लोग यहां पर आते हैं. दिन के वक्‍त आग लगती तो स्थितियां ज्‍यादा गंभीर हो सकती थीं. 

दिल्ली : रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की मौत

आग लगने के वक्‍त मार्केट बंद था और यहां पर बहुत कम संख्‍या में लोग थे. इसके चलते किसी भी शख्‍स को नुकसान नहीं पहुंचा है. 

दिल्ली में बाटला हाउस के पास लगी आग, 20 से अधिक लोगों को बचाया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com