दिल्ली में लड़की को कार में जबरन बिठाने का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "शुरुआती जांच में पता चला कि कार गुरुग्राम के रतन विहार में पंजीकृत है, जहां एक टीम भेजी गई."

दिल्ली में लड़की को कार में जबरन बिठाने का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

कैब शनिवार देर रात लगभग 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखी गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़के एक लड़की को जबरन एक कैब में बैठाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को सम्बन्ध में आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी का कहना है कि ये वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है और इस मामले में रात से ही जांच जारी है. कैब के मालिक का पता गुरुग्राम का है, पुलिस की टीम को वहां भेज दिया गया है.

इसके अलावा पुलिस जांच में ये पाया गया है कि ये कैब शनिवार देर रात लगभग 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखी गयी है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है. वाहन व चालक का पता लगा लिया गया है. जानकारी के मुताबिक दो लड़कों और एक लड़की ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए उबर के जरिए कैब बुक की. लेकिन रास्ते में उनके बीच कहासुनी और हाथापाई हुई.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़का जबरन लड़की को कार के अंदर धकेलता है. कहासुनी के बाद लड़की वहां से जाना चाहती थी. फिलहाल इस मामले में आगे की जांच चल रही है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इससे पहले, 17 मार्च को एक वायरल वीडियो के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कुछ लोगों को कारों की छतों पर खड़े होकर यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया था.

पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो में कुछ लोग पांडव नगर के पास NH-24 पर एक यूट्यूबर का जन्मदिन मनाने के लिए कारों की छतों पर खड़े होकर सड़क नियमों का खुलेआम उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने बताया कि यूट्यूबर की पहचान प्रिंस दीक्षित के रूप में हुई है. एक अधिकारी ने कहा, "उन्होंने (यूट्यूबर) ने बताया कि यह वीडियो तब शूट किया गया था जब वह 16 नवंबर, 2022 को अपने जन्मदिन पर कुछ दोस्तों के साथ शकरपुर जा रहे थे. 

उन्होंने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए एक कार की छत पर खड़े होने की बात स्वीकार की. उन्होंने यूट्यूब पर अपने फॉलोअर्स से अपील की कि वे इस तरह के स्टंट का प्रयास न करें."अधिकारी ने कहा, "मामले में एक मामला दर्ज किया गया था."अधिकारी ने कहा, "16 नवंबर, 2022 को सड़क पर हंगामा करने वाले शख्स और उसके दोस्तों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं."

ये भी पढ़ें : 2024 में बीजेपी को हराने में अहम भूमिका निभाएंगे क्षेत्रीय दल: सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग को लेकर महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारियों की हड़ताल जारी