VIDEO: बीच सड़क में कुर्सी पर बैठकर शख्‍स ने बनाई रील, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

वायरल वीडियो पर तुरंत संज्ञान लेते हुए बाइक के नम्बर से पुलिस ने उन शख्स के बारे में पता किया, जिसकी पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर विपिन को गिरफ्तार कर लिया.

VIDEO: बीच सड़क में कुर्सी पर बैठकर शख्‍स ने बनाई रील, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

सोशल मीडिया के लिए बीच सड़क में कुर्सी पर बैठकर शख्‍स ने बनाया वीडियो...

नई दिल्‍ली :

सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए आजकल लोग तरह-तरह के स्टंट कर रहे हैं. एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये शख्स इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए दूसरों की जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट कर रहा है. पुलिस के मुताबिक, वीडियो की जांच करने पर पता चला कि वो शख्स मेन जीटी रोड के बीच में कुर्सी पर बैठा हुआ था और उसके बगल में उसकी बाइक खड़ी थी. जिससे ट्रैफिक बाधित हो रहा था. 

वीडियो पर तुरंत संज्ञान लेते हुए बाइक के नम्बर से पुलिस ने उन शख्स के बारे में पता किया, जिसकी पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर विपिन को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं पुलिस ने उसकी बाइक और जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था, उसे भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट ना करें. इससे आम जनता को परेशानी होती है. अगर ऐसा करते हुए कोई वीडियो सामने आता है तो पुलिस सख्त कानूनी कार्यवाही करेगी.

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था, जिसमें एक शख्‍स स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर बाइक से स्टंट कर रहा था. स्टंट करने के दौरान उसकी एक महिला मित्र भी उसके साथ थी और उसने भी स्पाइडरमैन की ही ड्रेस पहनी हुई थी. इन दोनों के स्टंट करने का एक वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ये दोनों बगैर हेलमेट लगाए सड़क पर स्टंट करते दिख रहे हैं. पुलिस ने अब इसी वीडियो को आधार पर बनाते हुए इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-