आखिर 14 लाख में पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट इस शख्स ने क्यों खरीदे, पुलिस कर रही है जांच

पुलिस के मुताबिक- इस शख्स के पास से 62 लाख रुपए की पुरानी करेंसी मिली है. हैरानी की बात यह है इस शख्स ने 62 लाख रुपए की पुरानी करेंसी को 14 लाख रुपए की नई करेंसी से खरीदा है.

आखिर 14 लाख में पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट इस शख्स ने क्यों खरीदे, पुलिस कर रही है जांच

500 और 1000 के पुराने नोटों के साथ शख्स गिरफ्तार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके के रमेश पार्क से दिल्ली पुलिस ने डॉ एजाज अहमद नाम के शख्स को 500 और 1000 रुपये की पुरानी करेंसी के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक- इस शख्स के पास से 62 लाख रुपए की पुरानी करेंसी मिली है. हैरानी की बात यह है इस शख्स ने 62 लाख रुपए की पुरानी करेंसी को 14 लाख रुपए की नई करेंसी से खरीदा है. पुलिस की पूछताछ में इस शख्स ने बताया कि उसने ये पुराने नोट कई जगहों से इकट्ठे किए है और ये करीब 20 लाख रुपये में इन नोटों को बेच देता.

दिल्ली के शकरपुर थाना की पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है, लेकिन मामला संदिग्ध लगने पर देर रात इस मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और आईबी की टीम को बुलाया गया. अब तमाम टीम इस शख्स से पूछताछ कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पुरानी करेंसी को किस तरीके से मार्केट में बेचता था और इसका खरीददार कौन हैं? फिलहाल दिल्ली पुलिस दोपहर में शख्स को कोर्ट के अंदर पेश करेगी.

ये VIDEO भी देखें- RJD अध्यक्ष लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com