दिल्ली : नुपुर शर्मा के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट शेयर करने वाला गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सतपाल तंवर भीम सेना का अध्यक्ष है. पैगंबर मोहम्मद पर नुपुर शर्मा द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के बाद आरोप ने भड़काऊ पोस्ट किया था.

दिल्ली : नुपुर शर्मा के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट शेयर करने वाला गिरफ्तार

पुलिस के मुबातिक आरोप के कई ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल हैं, जिन पर भड़काऊ पोस्ट शेयर किए गए थे.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अलग अलग ट्विटर हैंडल आदि से नफरत फैलाने वाले पोस्ट शेयर करने की शिकायतें दिल्ली पुलिस को मिल रही थीं. जिनके आधार पर दिल्ली पुलिस ने 153A/505/295A/506/509 IPC सहित धाराओं के तहत 19 FIR दर्ज की हैं. ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने नवाब सतपाल तंवर, जो भीम सेना का प्रमुख होने का दावा करता है को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के मुबातिक उसके कई ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल हैं, जिन पर भड़काऊ पोस्ट शेयर किए गए थे. जिसमें नुपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम देने की बात कही गई थी. जिसके चलते अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक सतपाल तंवर भीम सेना का अध्यक्ष है. पैगंबर मोहम्मद पर नुपुर शर्मा द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के बाद आरोप ने भड़काऊ पोस्ट किया था. जिसके बाद मामले दर्ज कर पुलिस ने सतपाल को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से उन सभी लोगों को सलाह जारी की जा रही है जो नफरत फैलाने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:
नुपुर शर्मा का नहीं चल रहा पता, पांच दिन से दिल्‍ली में है मुंबई पुलिस की टीम : महाराष्‍ट्र सरकार सूत्र
नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर युवक को स्टेटस लगाना पड़ा भारी, दोस्तों ने कर दी पिटाई, 3 गिरफ्तार
फेसबुक पर 'आपत्तिजनक' पोस्ट डालने पर बीजेपी नेता गिरफ्तार, नुपुर शर्मा का किया था समर्थन

नुपूर शर्मा मामले पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'प्रधानमंत्री की आवाज ही इसे रोक सकती है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com