विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2022

लोधी रोड सड़क हादसा : 60 से अधिक कैमरों की फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया आरोपी, 1 बीएमडब्ल्यू कार जब्त

टक्कर के कारण लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर वाहन पलट गया.

लोधी रोड सड़क हादसा :  60 से अधिक कैमरों की फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया आरोपी, 1 बीएमडब्ल्यू कार जब्त
1 बीएमडब्ल्यू कार जब्त
नई दिल्ली:

लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे हुए सड़क हादसे मामले में पुलिस ने एक आरोपित गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक बीएमडब्ल्यू कार को भी जब्त कर लिया है. बता दें कि हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई थी और 08 अन्य घायल हो गए थे. दक्षिण पूर्व जिले के पीएस हजरत निजामुद्दीन के पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी व्यक्ति साहिल नारंग को दुर्घटना के मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि 10 जून को हजरत निज़ामुद्दीन में दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे 2-3 व्यक्ति घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंचे कर्मियों को पता चला कि एक कार को एक अन्य काले रंग की लग्जरी कार ने टक्कर मार दी थी. टक्कर के कारण लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर वैगन आर कार पलट गई. नतीजतन, वहां सो रहे लोग और कार में सवार लोग घायल हो गए. घायल व्यक्तियों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां 6 साल की रोशनी निवासी जहांगीर और 10 साल के उनके भाई आमिर को मृत घोषित कर दिया गया. अन्य 08 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसके बाद वैगन आर कार के चालक यतिन किशोर शर्मा का बयान को दर्ज किया गया था, जिन्होंने बताया कि 10 जून लगभग 4.30 बजे जब वे सम्राट होटल से आ रहे थे और लोधी रोड से सूर्या होटल की ओर जा रहे थे, एक काले रंग की कार जिसका चालक इसे जल्दबाजी में चला रहा था और लापरवाही से उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार पलट गई और लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा गिरी. उनकी कार को टक्कर मारने के बाद उक्त काले रंग की कार मौके से फरार हो गई. तदनुसार, एक मामला प्राथमिकी थाना हजरत निजामुद्दीन में दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई थी. 

चूंकि यह घटना अंधेरे समय में हुई थी और घायल व्यक्तियों के अलावा इस घटना को देखने वाला कोई नहीं था. फ्लाईओवर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पाए गए. घटना के बाद काली कार जिस रास्ते से गई थी, उसे पहले सुनिश्चित करने का प्रयास किया गया. इसके लिए ओबेरॉय होटल, लोधी रोड, बारापुला रोड, लाजपत राय मार्ग की ओर जाने वाली सड़क पर लगे करीब 60-70 कैमरों की जांच की गई. इसके साथ ही अन्य मार्गों के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई.  वहीं लगातार पूछताछ करने पर आरोपी साहिल ने खुलासा किया कि वह अपने चाचा के साथ एयरपोर्ट से आ रहा था और कार चला रहा था. वाहन हाल ही में खरीदा गया था, इसलिए वह कार की गति और नियंत्रण का परीक्षण कर रहा था. इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया.

ये भी पढ़ें-

'मेरी यात्रा कोई राजनीति नहीं, भगवान राम का आशीर्वाद लेने आया हूं': अयोध्या में आदित्य ठाकरे
"पुलिस हमारे सांसदों-कार्यकर्ताओं के साथ ऐसे व्यवहार कर रही जैसे हम आतंकी हों : अधीर रंजन
Presidential Polls: ममता बनर्जी ने बैठक में शरद पवार के अलावा सुझाए इन दो नेताओं के नाम


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
लोधी रोड सड़क हादसा :  60 से अधिक कैमरों की फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया आरोपी, 1 बीएमडब्ल्यू कार जब्त
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com