विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

दिल्‍ली : बेटे को बचाने गए पिता की सरेआम हत्‍या, सभी आरोपी फरार

दिल्‍ली के ओखला में एक शख्‍स की सरेआम हत्‍या का मामला सामने आया है. हत्‍या के सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 3 mins
दिल्‍ली : बेटे को बचाने गए पिता की सरेआम हत्‍या, सभी आरोपी फरार
हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए
नई दिल्‍ली:

एक तरफ जी20 शिखर सम्‍मेलन के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम हैं, तो दूसरी तरफ दक्षिण-पूर्व दिल्ली में ईंट और पत्थर से हमला कर एक शख्‍स की निर्मम हत्या कर दी गई. मामला ओखला फेज-2 स्थित संजय कॉलोनी इलाके का है. आरोप है कि बीती रात करीब 4 से 5 लड़के 14 वर्षीय किशोर की पिटाई कर रहे थे. बेटे को बचाने गए पिता मो. हनीफ को ईंट से वार करके लड़कों ने हत्या कर दी. हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. मारपीट के कारण उनके दो नाबालिग बेटे भी घायल हो गए. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स के मोर्चरी में भेज दिया है. वारदात के बाद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस के मुताबिक, 38 वर्षीय मो. हनीफ अपने परिवार के साथ ओखला फेज टू स्थित संजय कॉलोनी में रहते थे. वह मंडी में पल्लेदार का काम करते थे. परिवार में पत्नी और चार बेटे हैं. 

पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे मो. हनीफ का 14 वर्षीय बेटा गली में खड़ी अपनी बाइक लेने गया था. उस पर पहले से 4 से 5 लड़के बैठे हुए थे. किशोर ने उन्हें हटने को कहा, तो वह लोग उसके साथ गाली-गलौच करने लगे. उसने गाली-गलौच का विरोध किया, तो आरोपित लड़कों ने किशोर की पिटाई शुरू कर दी. तब मो. हनीफ अपने बेटे को बचाने के लिए गए, तो उन लोगों ने हनीफ को ईंट से पीटना शुरू कर दिया, इससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हनीफ को एम्स ट्रामा में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि दिल पर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई. वहीं, आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजन और स्थानीय लोग देर रात तक थाने पर मौजूद हैं. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है.
 

ये भी पढ़ें :-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर में मौत का सन्नाटा, दीवार पर चिपकी आस्था.. भोले बाबा की 'आजादी' की वजह जानिए
दिल्‍ली : बेटे को बचाने गए पिता की सरेआम हत्‍या, सभी आरोपी फरार
'90 डिग्री की खड़ी चढ़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग':  गोलियां से छलनी होने के बाद भी टाइगर हिल पर तिरंगा लहराने वाले कैप्टन
Next Article
'90 डिग्री की खड़ी चढ़ाई, ताबड़तोड़ फायरिंग': गोलियां से छलनी होने के बाद भी टाइगर हिल पर तिरंगा लहराने वाले कैप्टन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;