दिल्ली की शादी में DJ वालों ने खाने की प्लेट ना देने पर की केटरिंग स्टाफ की हत्या

बताया जा रहा है कि रात के समय DJ वाले खाने के लिए संदीप से प्लेट मांग रहे थे, लेकिन संदीप ने प्लेट कुछ देर में देने को कहां. इसी बात पर DJ और केटरिंग स्टाफ में झगड़ा हुआ और DJ वाले आरोपियों ने संदीप के सिर पर प्लास्टिक की कैरेट मार दी.

दिल्ली की शादी में DJ वालों ने खाने की प्लेट ना देने पर की केटरिंग स्टाफ की हत्या

दिल्ली में शादी समारोह में खाने की प्लेट ना देने पर मर्डर

दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में खाने की प्लेट न देने पर मर्डर की घटना सामने आई है.  एक समारोह में खाने की प्लेट न देने पर केयर टेकर स्टाफ का मर्डर हुआ. बीती रात पुलिस को ये जानकारी मिली है. मृतक की पहचान संदीप ठाकुर के रूप में हुई है, जो केटरिंग का केयर टेकर था. ये घटना प्रशांत विहार इलाके के जापानी पार्क के पास एक शादी समारोह में हुई.

दरअसल, रात के समय DJ वाले खाने के लिए संदीप से प्लेट मांग रहे थे, लेकिन संदीप ने प्लेट कुछ देर में देने को कहां. इसी बात पर DJ और केटरिंग स्टाफ में झगड़ा हुआ और DJ वाले आरोपियों ने संदीप के सिर पर प्लास्टिक की कैरेट मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.  पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि मृतक संदीप किराड़ी क्षेत्र का रहने वाला था. संदीप ठाकुर के परिवार में 5 बच्चे हैं. संदीप टेंट में क्रोकरी का काम संभालता था. उनकी मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई.