दिल्ली के विभिन्न अदालतों में 10 अप्रैल को इन मामलों पर होगी सुनवाई, शरजील इमाम की जमानत याचिका पर आ सकता है बड़ा फैसला

200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा मामले की सुनवाई, दूसरी अदालत में ट्रांसफर कराने की मांग वाली याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट 10 अप्रैल को सुनवाई करेगा. वहीं, कई मामले मामले में दिल्ली के विभिन्न आदालतों में सुनवाई होगी.

दिल्ली के विभिन्न अदालतों में 10 अप्रैल को इन मामलों पर होगी सुनवाई, शरजील इमाम की जमानत याचिका पर आ सकता है बड़ा फैसला

प्रतीकात्मक तस्वीर

200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा मामले की सुनवाई, दूसरी अदालत में ट्रांसफर कराने की मांग वाली याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट 10 अप्रैल को सुनवाई करेगा. वहीं, दिल्ली शराब नीति मामले में गौतम मल्होत्रा की जमानत याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट 10 अप्रैल को सुनवाई करेगा.

यूपी के कुंडा से जनसत्ता पार्टी के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी कुमारी के बीच चल रहे विवाद के मामले में साकेत कोर्ट 10 अप्रैल को सुनवाई करेगा. साकेत के फैमिली कोर्ट में ये सुनवाई होगी. करीब एक महीने पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई थी.

जामिया हिंसा मामले से जुड़े देशद्रोह के मामले में शरजील इमाम की ज़मानत अर्जी पर दिल्ली HC सुनवाई करेगा. शरजील ने पिछले साल  SC की ओर से राजद्रोह क़ानून(IPC 124A) के अमल पर लगी रोक का हवाला देते हुए ज़मानत की मांग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-