दिल्‍ली : द्वारका के निर्माणाधीन गोल्‍फ कोर्स के गड्ढे में डूबने से 3 युवकों की मौत

पुलिस ने बताया कि लड़कों ने अपने बैग और कुछ कपड़े किनारे घास में छोड़ दिए और गोल्फ कोर्स में पानी के गड्ढे में चले गए और डूब गए. 

दिल्‍ली : द्वारका के निर्माणाधीन गोल्‍फ कोर्स के गड्ढे में डूबने से 3 युवकों की मौत

तीनों युवक निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में पानी के गड्ढे में चले गए और डूब गए. (प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली के द्वारका इलाके में निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में एक पानी के गड्ढे में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, रात करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि तीन युवक पानी में घुसे हैं और वापस नहीं आए हैं. पुलिस ने जांच की तो उसे तीनों युवकों के शव मिल गए. पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कर ली है. 

पुलिस के मुताबिक, चार युवकों का एक समूह दीवार कूदकर द्वारका के सेक्टर 23 थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में घुसा था. ये सभी लड़के सेक्टर 19 के एक मैदान में फुटबॉल खेलकर लौट रहे थे, तभी उन्होंने अचानक निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में घुसने का फैसला किया. 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि लड़कों ने अपने बैग और कुछ कपड़े किनारे घास में छोड़ दिए और गोल्फ कोर्स में पानी के गड्ढे में चले गए और डूब गए. 

पुलिस ने तीनों शव बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया यह मामला बारिश या बाढ़ से संबंधित नहीं है. पानी का गड्ढा निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स का एक हिस्सा है. 

मृतकों की पहचान अरुण, अनुज और अभिषेक के रूप में हुई है. तीनों दिल्‍ली के कुतुब विहार के रहने वाले थे, जिनकी उम्र लगभग 20 से 25 साल है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* बाढ़ प्रभावित राज्यों में राहत और बचाव में जुटा है NDRF, हजारों लोग और सैकड़ों पशुओं का किया रेस्क्यू
* दिल्ली के बाराखंबा रोड पर DCM बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर लगी आग
* दिल्ली के कुछ इलाकों में जोरदार बारिश, यमुना का जलस्तर फिर बढ़ने की आशंका