विज्ञापन

देहरादून : बस अड्डे पर एक रोडवेज बस में युवती से गैंगरेप

कोलकाता में रेप-मर्डर की घटना के बाद अब देहदादून में युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार जिस लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है वह पंजाब की रहने वाली थी.

देहरादून : बस अड्डे पर एक रोडवेज बस में युवती से गैंगरेप
रोडवेज बस में युवती से हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस
नई दिल्ली:

कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर देश भर में हो रहे प्रदर्शन का दौर अभी थमा भी नहीं था कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी गैंगरेप की एक घटना सामने आई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना को देहरादून के ISBT( अंतर राज्यीय बस अड्डे) पर खड़ी रोडवेज की एक बस में अंजाम दिया गया है. घटना 13 अगस्त की बताई जा रही है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने शनिवार की रात मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस युवती के साथ गैंगरेप किया गया है वो पंजाब की रहने वाली है. जिस दिन यह घटना हुई है वह उसी दिन मुरादाबाद से देहरादून आई थी. 

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप को लेकर हो रहा है प्रदर्शन

आपको बता दें बीते कुछ दिनों से देश भर में कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से हुए रेप को लेकर प्रदर्शन हो रहा है. लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि देहरादून में ये घटना हो गई. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. 

कोलकाता रेप मामले की अब सीबीआई कर रही है जांच 

 कोलकाता रेप और हत्या मामले की जांच स्थानीय पुलिस की जगह अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई की विशेष टीम ने इस पूरे मामले में अपनी पूछताछ शुरू कर दी है. सीबीआई आरोपी से भी पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि सीबीआई अब आरोपी का साइकोलॉजिकल टेस्ट भी कराएगी, ताकि ये पता लगाया जा सके कि वह सच बोल रहा या झूठ. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आयुष्मान भारत योजना: पहले से किस तरह अलग है यह स्कीम, बुजुर्गों को मिलेंगे क्या-क्या फायदे, डिटेल में जानें
देहरादून : बस अड्डे पर एक रोडवेज बस में युवती से गैंगरेप
झूठ का 'पुलिंदा' पाकिस्तान! पढ़ें करगिल से लेकर पुलवामा तक कब-कब बेपर्दा हुआ PAK
Next Article
झूठ का 'पुलिंदा' पाकिस्तान! पढ़ें करगिल से लेकर पुलवामा तक कब-कब बेपर्दा हुआ PAK
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com