विज्ञापन
Story ProgressBack

अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी

इस वक्त लॉरेंस विश्नोई गैंग में सबसे मजबूत नेटवर्क अगर किसी का है तो वो है अमेरिका में बैठा रोहित गोदारा. जिसने हाल ही में राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड, फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था.

Read Time: 4 mins
अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी
अनमोल विश्नोई के कहने पर रोहित गोदारा ने चुने शूटर्स

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार सुबह गोली चलाए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. अब ये मामला क्राइम ब्रांच को भी ट्रांसफर किया जा चुका है. अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है. बताया ये जा रहा है कि सलमान के घर फायरिंग की साजिश अमेरिका (America) में रची गई. शूटर्स को वर्चुअल नंबरों से आदेश मिला था. रोहित गोदारा (Rohit Godara) के इशारे पर शूटर्स के लिए हथियारों का बंदोबस्त किया गया.

रोहित गोदारा को मिला था फायरिंग कराने का जिम्मा

फिलहाल पांच राज्यों महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस शूटरों की तलाश में जुटी में है. सूत्रों के मुताबिक करीब 1 महीने से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी. जिसके लिए शूटरों के सिलेक्शन का जिम्मा अमेरिका में बैठे अनमोल विश्नोई (Anmol Bishnoi) ने अमेरिका में ही रह रहे रोहित गोदारा को सौंपा था. इसकी सबसे बड़ी बजह है रोहित गोदारा के पास दर्जनों की तादाद में प्रोफेशनल शूटर्स का होना है, जो कई राज्यों में फैले हुए हैं.

कौन है रोहित गोदारा

एजेंसी के सूत्र बताते हैं कि इस वक्त लॉरेंस विश्नोई गैंग में सबसे मजबूत नेटवर्क अगर किसी का है तो वो है अमेरिका में बैठा रोहित गोदारा. जिसने हाल ही में राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड, फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था. इन दोनो ही हाईप्रोफाइल किलिंग्स में शूटर रोहित गोदारा ने ही इंतजाम किए थे. विश्नोई गैंग अपने गैंग के लिए ऑपरेशन के लिए हथियारो की खेप हर वक्त तैयार रखता है. जो कई राज्यों में गैंग के मददगारों के घर ठिकानों पर रहती है जरुरत और वक्त के हिसाब से शूटर्स को हथियार तय जगह मिल जाते हैं.

शूटर्स तक कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त

एजेंसी को पूरा शक है कि दोनो शूटर्स को रोहित गोदारा ने अपने दूसरे सहयोगियो से हथियारों की खेप मुहैया करवाई और फिर शूटरों ने फायरिंग को अंजाम दिया. विश्नोई गैंग का इतिहास बताता है कि गैंग के लिए काम करने वाले अधिकतर शूटर भाड़े में हायर नही होते, बल्कि गैंग से खुद जुड़कर ये लोग बड़ा काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

रोहित गोदारा ने आखिर क्यों चुना विशाल उर्फ कालू को

इसके पीछे हाल का रोहतक के ढाबे पर हुआ एक बुकी और स्केप डीलर सचिन हत्याकांड है. जिसमे रोहित गोदारा के कहने पर बडी बेरहमी से विशाल और बाकी शूटर्स ने सचिन की हत्या को अंजाम दिया था. सीसीटीवी में इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला विशाल कालू ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दिख रहा है, उसके इसी बेखौफ अंदाज को देखकर उसे सलमान खान के घर फायरिंग करने के लिए चुना गया.

अनमोल बिश्नोई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

एजेंसियों के मुताबिक अनमोल बिश्नोई ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दाऊद इब्राहीम और छोटा शकील का नाम लिखा है. इसके पीछे की वजह ये सकती है कि मुंबई में दाऊद और छोटा शकील का दबदबा रहा है. उनके नाम से वसूली का पूरा सिंडिकेट चलता था और आज भी उनका खौफ है. अब उस दबदबे को कम कर ये वसूली के लिए अपने दबदबे को बनाना चाहते हों, ताकि मुंबई के बड़े कारोबारियों,बॉलीवुड और बड़े बिल्डरों से उन्हें अच्छा पैसा मिल सके.  इसलिए फायरिंग के बाद अनमोल ने तुरंत जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला.

ये भी पढ़ें : Ground Report : महाराष्ट्र के सोलापुर में पानी की किल्लत से परेशान लोग, सूखाग्रस्त घोषित किए गए 5 जिले

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक की मौत, 12 लोग मलबे से निकाले गए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुप्रीम कोर्ट भी लगा चुका है अदाणी ग्रुप को मिली क्लीन चिट पर मुहर
अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Next Article
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;