विज्ञापन
Story ProgressBack

अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी

इस वक्त लॉरेंस विश्नोई गैंग में सबसे मजबूत नेटवर्क अगर किसी का है तो वो है अमेरिका में बैठा रोहित गोदारा. जिसने हाल ही में राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड, फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था.

Read Time: 4 mins
अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी
अनमोल विश्नोई के कहने पर रोहित गोदारा ने चुने शूटर्स

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार सुबह गोली चलाए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. अब ये मामला क्राइम ब्रांच को भी ट्रांसफर किया जा चुका है. अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है. बताया ये जा रहा है कि सलमान के घर फायरिंग की साजिश अमेरिका (America) में रची गई. शूटर्स को वर्चुअल नंबरों से आदेश मिला था. रोहित गोदारा (Rohit Godara) के इशारे पर शूटर्स के लिए हथियारों का बंदोबस्त किया गया.

Advertisement

रोहित गोदारा को मिला था फायरिंग कराने का जिम्मा

फिलहाल पांच राज्यों महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस शूटरों की तलाश में जुटी में है. सूत्रों के मुताबिक करीब 1 महीने से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी. जिसके लिए शूटरों के सिलेक्शन का जिम्मा अमेरिका में बैठे अनमोल विश्नोई (Anmol Bishnoi) ने अमेरिका में ही रह रहे रोहित गोदारा को सौंपा था. इसकी सबसे बड़ी बजह है रोहित गोदारा के पास दर्जनों की तादाद में प्रोफेशनल शूटर्स का होना है, जो कई राज्यों में फैले हुए हैं.

कौन है रोहित गोदारा

एजेंसी के सूत्र बताते हैं कि इस वक्त लॉरेंस विश्नोई गैंग में सबसे मजबूत नेटवर्क अगर किसी का है तो वो है अमेरिका में बैठा रोहित गोदारा. जिसने हाल ही में राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड, फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था. इन दोनो ही हाईप्रोफाइल किलिंग्स में शूटर रोहित गोदारा ने ही इंतजाम किए थे. विश्नोई गैंग अपने गैंग के लिए ऑपरेशन के लिए हथियारो की खेप हर वक्त तैयार रखता है. जो कई राज्यों में गैंग के मददगारों के घर ठिकानों पर रहती है जरुरत और वक्त के हिसाब से शूटर्स को हथियार तय जगह मिल जाते हैं.

Advertisement

शूटर्स तक कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त

एजेंसी को पूरा शक है कि दोनो शूटर्स को रोहित गोदारा ने अपने दूसरे सहयोगियो से हथियारों की खेप मुहैया करवाई और फिर शूटरों ने फायरिंग को अंजाम दिया. विश्नोई गैंग का इतिहास बताता है कि गैंग के लिए काम करने वाले अधिकतर शूटर भाड़े में हायर नही होते, बल्कि गैंग से खुद जुड़कर ये लोग बड़ा काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

Advertisement

रोहित गोदारा ने आखिर क्यों चुना विशाल उर्फ कालू को

इसके पीछे हाल का रोहतक के ढाबे पर हुआ एक बुकी और स्केप डीलर सचिन हत्याकांड है. जिसमे रोहित गोदारा के कहने पर बडी बेरहमी से विशाल और बाकी शूटर्स ने सचिन की हत्या को अंजाम दिया था. सीसीटीवी में इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला विशाल कालू ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दिख रहा है, उसके इसी बेखौफ अंदाज को देखकर उसे सलमान खान के घर फायरिंग करने के लिए चुना गया.

Advertisement

अनमोल बिश्नोई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

एजेंसियों के मुताबिक अनमोल बिश्नोई ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दाऊद इब्राहीम और छोटा शकील का नाम लिखा है. इसके पीछे की वजह ये सकती है कि मुंबई में दाऊद और छोटा शकील का दबदबा रहा है. उनके नाम से वसूली का पूरा सिंडिकेट चलता था और आज भी उनका खौफ है. अब उस दबदबे को कम कर ये वसूली के लिए अपने दबदबे को बनाना चाहते हों, ताकि मुंबई के बड़े कारोबारियों,बॉलीवुड और बड़े बिल्डरों से उन्हें अच्छा पैसा मिल सके.  इसलिए फायरिंग के बाद अनमोल ने तुरंत जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Ground Report : महाराष्ट्र के सोलापुर में पानी की किल्लत से परेशान लोग, सूखाग्रस्त घोषित किए गए 5 जिले

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक की मौत, 12 लोग मलबे से निकाले गए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"पहली मंजिल से कूद गया" : गुजरात के गेमिंग जोन में लगी आग से सरवाइवर ने इस तरह बचाई खुदकी जान
अमेरिका में रची सलमान के घर पर फायरिंग की साजिश, कैसे हुआ हथियार का बंदोबस्त? जानें पूरी इनसाइड स्टोरी
दिल्ली पुलिस अब मेरे ‘बूढ़े ’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी : अरविंद केजरीवाल
Next Article
दिल्ली पुलिस अब मेरे ‘बूढ़े ’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी : अरविंद केजरीवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;