मुजफ्फरनगर में दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक की मौत, 12 लोग मलबे से निकाले गए

रविवार शाम को हादसा जानसठ थाना क्षेत्र के तालदा गांव में हुआ, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस और एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया. जिलाधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई और 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

मुजफ्फरनगर में दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक की मौत, 12 लोग मलबे से निकाले गए

घटना के वक्त मकान में करीब 25 लोग काम कर रहे थे... (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मुजफ्फरनगर:

Muzaffarnagar Building Collapse: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र में रविवार को एक दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान मुरादाबाद के बिलारी नियामतपुर निवासी मोहित के रूप में हुई, जबकि घायलों की पहचान रामचंद्र, हरिश्चंद्र, सुनील, विक्की, आदित्य, राहुल, अनुराग, नवनीत, विपिन कुमार, राहुल, बबलू और संजीव के रूप में हुई है.

मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि रविवार शाम को हादसा जानसठ थाना क्षेत्र के तालदा गांव में हुआ, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस और एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया. जिलाधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई और 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

उन्होंने बताया कि राहत और बचाव अभियान जारी है. अधिकारी ने बताया कि जिन अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका है, उन्हें बचाने के लिए छत की कंक्रीट को काटा जा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त मकान में करीब 25 लोग काम कर रहे थे. जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- मायावती ने 'खेला' विभाजन का कार्ड, कहा- सरकार बनी तो पश्चिमी यूपी को बनाएंगे अलग राज्‍य



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)